Breaking News :

आपकी हेल्थ और फिटनेस का ख्याल रखेगी OnePlus की नई स्मार्टवॉच, कीमत भी कम

OnePlus ने पिछले साल अपनी पहली स्मार्टवॉच OnePlus Watch को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी नई स्मार्टवॉच लाने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टवॉच नॉर्ड सीरीज की होगी और इसका नाम OnePlus Nord Watch होगा। इंडियन यूजर्स के लिए गुड न्यूज यह है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर लिस्ट हो चुकी है। BIS लिस्टिंग में आने के बाद यह कहा जा सकता है कि वनप्लस की इस नई वॉच की लॉन्च डेट ज्यादा दूर नहीं है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच टिपस्टर मुकुल शर्मा ने इसके फर्स्ट लुक के साथ कुछ खास फीचर्स को शेयर किया है। यह वॉच कई जरूरी हेल्थ और फिटनेस मोड्स के साथ आएगी। आइए जानते हैं डीटेल। 


इन फीचर्स के साथ आएगी नई वॉच

टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार वनप्लस नॉर्ड वॉच में कंपनी डेडिकेटेड 'N Health' ऐप देने वाली है। टिपस्टर ने ट्वीट में कुछ स्क्रीनशॉट्स को शेयर किया है। स्क्रीनशॉट  देख कर कहा जा सकता है। वनप्लस की यह वॉच रेक्टैंगुलर डायल के साथ आएगी। कंपनी की पहली स्मार्टवॉच यानी OnePlus Watch का डायल सर्कुलर था।


नई वॉच में आपको राउंडेड कॉर्नर्स के साथ मेटल फ्रेम देखने को मिलेगा। इसके अलावा वॉच में मेन्यू नैविगेट करने के लिए एक क्राउन बटन भी दिया गया है। टिपस्टर के ट्विटर पोस्ट में इस वॉच के 6 वॉच फेसेज को भी देखा जा सकता है। खास बात है कि वॉच में कस्टम डायल का भी फीचर मिलेगा, जिसकी मदद से यूजर कनेक्टेड डिवाइस में मौजूद किसी भी फोटो को वॉच फेस के तौर पर सेट कर सकते हैं। 



हेल्थ और फिटनेस को मॉनिटर करने के लिए भी इस वॉच में आपको कई जरूरी फीचर मिलेंगे। इसमें कंपनी SpO2 और हार्ट रेट सेंसर के साथ स्लीप ट्रैकिंग भी ऑफर करने वाली है। साथ ही इसमें आउटडोर ऐक्टिविटीज के लिए कई मोड दिए जाएंगे। इनमें से आउटडोर साइकलिंग और आउटडोर वॉकिंग को आप टिपस्टर के स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं। वॉच की कीमत की जहां तक बात है, तो यह 5 से 8 हजार रुपये के बीच के प्राइस टैग के साथ आ सकती है।