Breaking News :

सड़क दुर्घटना में छात्रा की मौत, 11 अन्य घायल


सहारनपुर, दो मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना चिलकाना क्षेत्र में बुधवार को एक पिकअप वाहन और एक तीन पहिया वाहन की टक्कर में एक छात्रा की मौत हो गई जबकि 11 अन्य व्यक्ति घायल हो गये। यह जानकारी पुलिस ने दी।


पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि आज थाना चिलकाना अन्तर्गत ग्राम कातला में एक तीन पहिया वाहन सहारनपुर से यात्रियों को लेकर चिलकाना की ओर जा रहा था तभी रास्ते में उक्त वाहन की एक पिकअप वाहन से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया इस दुर्घटना में तीन पहिया वाहन पलट गया।


उन्होंने बताया कि तीन पहिया वाहन के पलटते ही आसपास के लोग वहां एकत्र हो गये और उक्त वाहन को सीधा किया। उन्होंने बताया कि तीन पहिया वाहन में सवार 12 व्यक्ति घायल हो गये जिन्हें एम्बुलेंस और अन्य वाहनों से तुरन्त ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने 21 वर्षीया छात्रा पारूल को मृत धोषित कर दिया।


शर्मा ने बताया कि पारूल सहारनपुर की मुन्नालाल डिग्री कालेज में बीए दितीय वर्ष की छात्रा थी। उन्होंने बताया कि सड़क दुर्घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक अपने वाहन वहीं छोड़कर फरार हो गये।