Breaking News :

सब्जेक्ट में पास करने प्रोफेसर को धमकाया, 2 स्टूडेंट गिरफ्तार

कोरबा। कोरबा के ओरिएंटल मेडिकल कॉलेज के एक प्रोफेसर से कुछ युवकों ने पेपर में पास करने को लेकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। प्रोफेसर ने इसकी शिकायत मानिकपुर चौकी पुलिस से की। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मोबाइल नंबर के लोकेशन के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, एसईसीएल सुभाष ब्लाक निवासी महेश्वर भारती मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत ओरिएंटल मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर पदस्थ हैं। प्रोफेसर ने बताया कि कुछ युवकों ने पहले फोन किया और उससे एडमिशन लेने संबंधित बातचीत की। प्रोफेसर ने युवकों को कॉलेज जाकर इस संबंध में जानकारी लेने की बात कही।

इसके बाद भी युवक फोन कर करके प्रोफेसर को परेशान कर रहे थे। इससे प्रोफेसर तंग आ कर युवकों से मिलने पहुंचा। प्रोफेसर अपने पत्नी और बच्चों के साथ कार से मिलने गया। इस दौरान युवक उनसे मिले और सीधे गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। जब प्रोफेसर की पत्नी कार से नीचे उतर कर मोबाइल में वीडियो बनाने लगी, तब सभी युवक मौके से भाग खड़े हुए। मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि प्रोफेसर ने एक लिखित शिकायत की थी कि कुछ युवकों के द्वारा पेपर में पास करने को लेकर धमकी दी जा रही है। जांच के बाद कोरबी निवासी अविनाश राठौर कुमार और हितेश कुमार को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।