Breaking News :

CG: स्कूल टीचर का टार्चर, नर्सरी के बच्चे को गाल पर जड़ा थप्पड़, आने लगा बुखार, हुईं सस्पेंड

रायगढ़। जिले के एक कान्वेंट स्कूल की महिला टीचर का अमानवीय चेहरा सामने आया है। महिला टीचर ने ढाई साल के बच्चे को इतनी बेरहमी से थप्पड़ मारा की उसके गाल में निशान बन गया और बच्चे को तेज बुखार आने लगा। बच्चे के परिजन जब उसे स्कूल लेने गए तब मामला सामने आया। जब परिजनों ने स्कूल से शिकायत की तो स्कूल प्रबंधन ने उन्हें टीसी लेने की बात कह दी। जिसके बाद कलेक्टर, एसपी व डीईओ से शिकायत हुई है। जिसके बाद जिला प्रशासन की टीम जांच करने के लिए स्कूल पहुंची। मामला निजी कार्मेल कान्वेंट स्कूल का है।


जानकारी के अनुसार, दरोगा पारा निवासी विधान गांधी का दो वर्षीय 8 माह का बेटा पार्थ गांधी कार्मेल कान्वेंट स्कूल का नर्सरी क्लास में बी सेक्शन में पढ़ता है। 7 जुलाई को स्कूल की छुट्टी हुई तब उसके परिजन उसे लेने स्कूल गए थे। तब परिजनों ने उसके गाल पर सूजन और मारने का देखा। इसपर पैजानो ने बाचे से पूछा तो उसने बताया की मैडम ने उसे मारा है। परिजन जब इसकी शिकायत लेकर प्रिंसिपल ऑफिस में गए तो वहां उपस्थित शैली मेडम ने अन्य स्टाफ को भी जमा कर लिया और कहा कि आप अपने बच्चे का टीसी निकलवा लीजिए। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत कलेक्टर, एसपी व जिला शिक्षा अधिकारी को की है। 


शिकायत के बाद घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन ने घटना की जांच के लिए टीम भेजा। बताया जा रहा है कि शिक्षिका सोनिया पटेल को स्कूल से निकाल दिया गया है।