Breaking News :

नीतू कपूर का 64वां बर्थडे, बहु आलिया ने शेयर की नीतू के साथ अनदेखी तस्वीर,लिखी ये बात...

नीतू कपूर आज अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बहू आलिया भट्ट ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश किया। आलिया ने पोस्ट पर अपनी शादी की एक अनसीन फोटो शेयर की और इसी के साथ उन्होंने अपनी सासू मां के लिए प्यारभरा बर्थडे मैसेज भी लिखा।


आलिया ने होने वाली दादी मां को किया विश


आलिया ने अपनी हल्दी सेरिमनी की बेहद खास फोटो शेयर कर लिखा, 'सबसे खूबसूरत शख्स को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। मेरी सासू मां, दोस्त और जल्दी ही बनने वाली दादी मां भी..मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।' वहीं इस फोटो को नीतू ने अपनी प्रोफाइल पर शेयर करते हुए लिखा, 'लव यू सो मच...।'


नीतू कपूर-आलिया का वर्कफ्रंट


नीतू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'बेशरम' के बाद काम नहीं किया था। इसमें वो अपने बेटे रणबीर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'जुगजुग जियो' से कमबैक किया है। नीतू की ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके साथ-साथ नीतू फिलहाल डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' भी जज कर रही हैं।


वहीं आलिया की रणबीर कपूर संग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अलावा फिल्म 'डार्लिंग्स' में भी नजर आने वाली हैं। साथ ही आलिया के हाथ में एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी हैं।