Breaking News :

KWK: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोले आमिर खान, मुझे लगता है...

कॉफी विद करण का एपिसोड 5 चर्चा में है। इस बार करण जौहर के मेहमान बने आमिर खान और करीना कपूर। शो में दोनों स्टार्स ने करण जौहर की बोलती बंद कर दी। आमिर और करीना ने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर बात की। करण जौहर अक्सर सिलेब्स से पूछते हैं कि वे किसका इंस्टाग्राम चेक करते हैं। उन्होंने करीना से भी ये सवाल किया। इस पर रणवीर सिंह का नाम सामने आया तो उनके न्यूड फोटो पर भी बात चली। आमिर खान ने रणवीर के न्यूड फोटोज पर अपना रिऐक्शन दिया।



आमिर बोले, क्या होती हैं थर्स्टी फोटोज?


कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में लाल सिंह चड्ढा के ऐक्टर करीना और आमिर गेस्ट थे। इस एपिसोड में कई मसालेदार बातें सामने आईं। करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा कि वह 'थर्स्टी फोटोज' के लिए किसका अकाउंट चेक करती हैं। आमिर समझ नहीं पाए और बोले कि थर्स्टी फोटोज क्या होती हैं। करण और करीना के रिऐक्शन से आमिर को लगा कि उन्होंने कोई गलत सवाल कर दिया है। इसके बाद करण जौहर ने उन्हें बताया कि सेक्सी फोटोज, 'प्यास बुझाने वाली'। इस पर आमिर ने बोले कि आजकल सेक्सी फोटोज को थर्स्टी फोटोज बोलते हैं। 


आमिर भी दे चुके न्यूड पोज


करण के सवाल पर करीना ने रणवीर सिंह का नाम लिया। करण ने आमिर से भी सवाल किया कि क्या उन्होंने रणवीर के न्यूड फोटोज देखे हैं? आमिर ने जवाब दिया, हां मैंने देखे हैं। उसकी फिजीक बढ़िया है। मुझे लगता है कि यह उनका काफी बोल्ड कदम था। बता दें कि पीके फिल्म में आमिर खान का न्यूड पोस्टर भी काफी चर्चा में रहा था।