Breaking News :

कार के लूट मामले में एक बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

नोएडा (उत्तर प्रदेश), 26 जनवरी (भाषा) नोएडा में पुलिस ने कार लूट के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है और उसके पास से पुलिस ने लूटी हुई कार तथा मोबाइल फोन आदि बरामद किए हैं। वहीं, एक अन्य मामले में बदमाशों ने कैब चालक से मारपीट कर उसकी कार लूट ली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।


थाना फेज-दो के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि सचिन त्यागी ने पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने अपनी महिंद्रा कार को बेचने के लिए ऑनलाइन कंपनी ओएलएक्स पर एक पोस्ट डाला था। त्यागी ने बताया कि कुछ लोग टेस्ट ड्राइव लेने के लिए आए और उनकी कार लूटकर भाग गए।


उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस ने बुधवार को नितेश भारद्वाज नामक बदमाश को गिरफ्तार किया। बदमाश के पास से पुलिस ने लूटी गई कार तथा मोबाइल फोन आदि बरामद किए हैं।


इधर, नोएडा के बरौला गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने एक कैब चालक से मारपीट कर उसकी कार लूट ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।


अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि कार चालक आशीष ने मामले की रिपोर्ट थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई है। आशीष ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने पहले कैब बुक की और फिर बरौला गांव के पास उन्हेंने उससे मारपीट की तथा उसकी कार लेकर भाग निकले। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।