Breaking News :

रमन सिंह ने स्पीकर पद के लिए दाखिल किया नामांकन, प्रस्ताव रखने के लिए पूर्व CM भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत समेत सभी साथियों का जताया आभार

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने नामांकन भरने के बाद बयान दिया है. उन्होंने कहा कि धन्यवाद दूंगा कि सबने विधानसभा के संचालन के लिए एक नई दायित्व में विधायक दल ने चयन किया है. विधानसभा अध्यक्ष की भूमिका पक्ष और विपक्ष के लिए बराबर की रहती है. नई भूमिका का निर्वहन बेहतर तरह से करूंगा. रमन ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत समेत पूरे प्रतिपक्ष को धन्यवाद दूंगा कि उन्होंने आम सहमति से चयन में भाग लिया.

डॉ. रमन ने कहा कि अब नए दायित्व में सबके हितों की रक्षा करना है. नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत द्वारा नक्सली हमले पर बीजेपी को घेरने को लेकर रमन सिंह ने कहा कि हम विधानसभा में खड़े हैं. चर्चा के लिए पर्याप्त समय रहेगा.

बता दें कि आज पूर्व सीएम भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष के लिए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के नाम का प्रस्ताव रखा. दोनों ने विधानसभा सचिव दिनेश शर्मा को प्रस्ताव सौंपा. सीएम ने इस पर कहा कि डॉ. रमन निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाएंगे.