Breaking News :

मॉरीशस के PM से मिले Rohit Shetty, अगले महीने शुरू होगी सिंघम अगेन की शूटिंग …

Ajay Devgan के फैंस के लिए अच्छी खबर है. जल्दी ही उनके एक्टर ‘सिंघम अगेन’ के साथ दोबारा लौटने वाले हैं. इसके लिए निर्माता Rohit Shetty ने मॉरीशस के प्रधानमंत्री से मुलाकात भी की है और शूटिंग को लेकर कई विषय पर बात की है. ‘सिंघम अगेन’ की कर बात करें, तो इसके लिए रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने कड़ी मेहनत की है और कई वर्क किए हैं.ऐसा बताया जा रहा है, सिंघम अगेन काफी रोचक और दमदार कहानी के साथ सामने आने वाली है. अजय देवगन का लुक और एक्टिंग इसमें काफी प्रभावी होगी.

Ajay Devgan की सिंघम अगेन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सिंघम के सुपर हिट होने के बाद अब Rohit Shetty और Ajay Devgan ‘सिंघम अगेन’ की तैयारियों में जुट गए हैं. निर्देशक इस फिल्म को दर्शकों के लिए खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं यही कारण है की वह मॉरीशस के प्रधानमंत्री से मिले.

Rohit Shetty इन दिनों फिल्म प्री-प्रोडक्शन चरण में है और अगले कुछ महीनों में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. खास बात यह है की फिल्म को लेकर हुई इस मुलाकात की जानकारी खुद प्रविंद जुगनौथ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इसके पहले भी हो चुकी है शूटिंगइसके पहले भी Rohit Shetty की फिल्म 2015 में मॉरीशस में दिलवाले की शूटिंग भी हुई थी. जिसके लिए कुछ पानी के अंदर शूटिंग की थी इसकी खास परमिशन लेनी पड़ी थी.