Breaking News :

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से रेप , आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

बिश्रामपुर। तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर उसका डेढ़ साल तक दैहिक शोषण करने और शादी करने के लिए बोलने पर गला दबाकर उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने विक्की उर्फ प्रमोद गुप्ता नामक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 36 वर्षीय तलाकशुदा पीड़ित महिला ने भटगांव थाने में उक्ताशय की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का विवाह 18 वर्ष पूर्व अंबिकापुर के एक युवक के साथ हुआ था। इससे उसके दो बच्चे है।

 आठ साल पूर्व पति के साथ तलाक हो जाने के बाद से वह अपने माता पिता से अलग रहकर अपने बच्चों का जीविकोपार्जन कर रही है। इसी बीच उसका परिचय गांव के ही प्रमोद उर्फ विक्की गुप्ता से हुआ था। उसके बाद से वह मोबाइल पर बातचीत कर उसे हमेशा शादी करने का झांसा दे रहा था। 20 नवंबर को आरोपित ने रात में महिला के घर आकर दुष्कर्म किया। उसके बाद शादी करने का झांसा देकर उसका दैहिक शोषण करता रहा। 

शादी करने के लिए बोलने पर आरोपित ने गला दबाकर महिला के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित विक्की उर्फ प्रमोद गुप्ता 23 वर्ष के बिरुद्ध धारा 376 (2)(एन), 450, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।