Breaking News :

प्रतापगढ़ में जमकर गरजे गृह अमित शाह, सोनिया और मनमोहन सरकार में पाकिस्तान के आतंकी हमारे सेना के जवानों का सिर काटकर ले जाते थे...

उतर प्रदेश में चौथे चरण का चुनाव सर पर है जिसका मतदान कल 23 फरवरी को होने वाला है । पांचवे चरण के चुनाव प्रचार करने के लिए गृह मंत्री  अमित शाह प्रतापगढ़ पहुंचे और चुनावी सभा को संबोधित किया और विपक्षी पार्टी बसपा, सपा,  कांग्रेस पार्टी पर जम कर हमला बोला है।इसके अलावा उन्होंने योगी और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर ऐतिहासिक काम किया और पाकिस्तान के आतंकवादियों का घर में घुसकर सफाया किया. मोदी ने संदेश दिया है कि भारत की सेना और सीमा की तरफ कोई आंख उठा कर ना देखे, वरना उसे दंडित किया जाएगा."


अमित शाह ने कहा, "अखिलेश यादव अच्छे गेंदबाज़ नहीं हैं. अगर गेंदबाज़ फुलटॉस गेंद डाल दे, तो बल्लेबाज़ को चौका लगाना चाहिए या नहीं लगाना चाहिए. आपने 2014, 2017, 2019 में भाजपा को जिताया. अब 2022 में जिताकर बाउंड्री लगाने का काम  करो." उन्होंने आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी को लेकर भी बड़ा बयान दिया. गृह मंत्री ने कहा, "आजम खान बड़े तुर्रम खां बनते थे, आज कहां हैं? अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी कहां हैं? अगर सपा की सरकार आई तो क्या यह लोग जेल में रह पाएंगे? आप इन्हें जेल में चाहते हैं या बेल में? "

अमित शाह ने कहा कि, "जब नरेंद्र मोदी सरकार ने धारा 370 हटाई थी तब अखिलेश यादव ने मुझसे कहा था कि अगर ऐसा हुआ तो देश में खून की नदियां बहेंगी, तब मैंने कहा किसको डरा रहे हो. हम किसी से नहीं डरते. नदियां तो क्या किसी ने एक गिट्टी तक फेंकने की हिम्मत नहीं की. सरकार ने धारा 370 हटा कर कश्मीर को हमेशा के लिए भारत का अभिन्न अंग बना दिया." हमेशा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में उत्तर प्रदेश में अपराध में कमी आई है. योगी सरकार ने 2000 करोड़ रुपये की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया है. 



अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि, " सोनिया और मनमोहन सरकार में पाकिस्तान के आतंकी हमारे सेना के जवानों का सिर काटकर ले जाते थे. लेकिन मोनी बाबा कुछ नहीं बोलते थे. पुलवामा हमले के बाद मोदी सरकार ने 10 दिनों के अंदर एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक कर के आतंकियों का खात्मा कर दिया. मोदी सरकार ने सभी को साफ संदेश दिया है कि भारत की सेना और सीमा की तरफ कोई आंख उठा कर ना देखे. भाजपा सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है."