Breaking News :

कांग्रेस प्रत्याशियों पर लगाए जा रहे आरोप को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज का पलटवार

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रत्याशियों पर बीजेपी की ओर से लगाए जा रहे आरोप दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी डरी हुई है. बीजेपी के हार की खीज दिख रही है, हमारा हर प्रत्याशी मजबूत है. भूपेश बघेल के खिलाफ हो रहे विद्रोह पर पीसीसी चीफ ने कहा कि बीजेपी के नेताओं का साजिश है. माहौल बनाने के लिए इस तरीके के प्रोपेगेंडा अपनाया जा रहा है. बीजेपी के कांग्रेस प्रत्याशियों के दागी और निष्क्रिय होने के बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है.

कभी हमारे प्रत्याशी के ऊपर एफआईआर लॉन्च कर देना. कभी उसको कार्टून बनाकर पेश कर देना. कभी कोई अन्य तरह से पेश करना. इससे स्पष्ट है कि बीजेपी डरी और सहमी हुई है. बीजेपी के हार की खीज दिख रही है, हमारा हर प्रत्याशी मजबूत है, पूरे छह प्रत्याशी मजबूत हैं. प्रत्याशी जनता के बीच लगातार जा रहे हैं. उसका फायदा कांग्रेस पार्टी को मिलेगा. बीजेपी के बयान से स्पष्ट है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में बुरी तरीके से हार रही है. कहीं ना कहीं हताशा साफ-साफ दिख रही है.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि चुनाव अभियान पहले से शुरू हो चुकी है. प्रभारी सचिन पायलट जांजगीर चांपा में कार्यकर्ता सम्मेलन जा रहे हैं. बिलासपुर में सभी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे. कल राजीव भवन में डिपार्टमेंट के प्रमुख प्रतिनिधियों के साथ बैठक रखी गई. दो दिनों का प्रोग्राम लेकर आ रहे हैं, मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ हो रहे विद्रोह को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी के नेताओं का साजिश है. माहौल बनाने के लिए इस तरीके के प्रोपेगेंडा अपनाया जा रहा है. बीजेपी को पता है जो टिकट बांटे, प्रत्याशी घोषित किए वो मजबूत प्रत्याशी हैं. इन सीटों में कांग्रेस जीत रही है. पार्टी की अंदर किसी को कोई बात है कहना है तो घर के बंद कमरे में करना चाहिए. सार्वजनिक मंच पर ये सब चीज से बचना चाहिए. इस समय माहौल देश में कांग्रेस के पक्ष में है. इन सब चीजों को हमारे नेता और कार्यकर्ताओं को बचाना चाहिए.