Breaking News :

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बिकनी अवतार में लगाई आग , किलर पोज देख फैंस के छूटे पसीने, देखे तस्वीरें

धार्मिक टीवी शो 'देवों के देव महादेव' को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस शो के हर किरदार ने अपने दमदार अभिनय के जरिए दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। शो में 'पार्वती' का अहम किदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं। पूजा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन पूजा अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से फैंस को सरप्राइज करती नजर आ रही हैं। पर्दे पर सिपंल रोल प्ले करने वाली पूजा का कई बार बोल्ड अवतार फैंस को हैरान करता है। इसी बीच पूजा एक बार फिर से अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है जो चर्चा में बनीं है। 


एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद ही बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूजा ने नियोन कलर की बिकिनी पहना हुआ है। इस ड्रेस में उनका पोज देने का अंदाज बेहद ही कातिलाना नजर आ रहा है। इस दौरान पूजा की स्माइल फैंस को क्रेजी बना रहा है।


बिकिनी में पूजा का सिजलिंग अवतार देखते ही बन रहा है. अगर आप पूजा के फैन नहीं हैं तो उनकी इस तस्वीर को देख जरूर बन जाएंगे. फोटो में पूजा बिकिनी पहन कभी पूल किनारे खड़ी होकर, तो कभी लेटकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. पूजा अपने हुस्न के जादू से लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक पूजा बनर्जी  की फोटो पर जमकर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं.