Breaking News :

जन्मदिन पर बहन करीना कपूर ने करिश्मा की अनदेखी तस्वीर की शेयर,किया खास अंदाज में बर्थडे विश

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर अपने दौर में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती थीं। एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस और प्रशंसक उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी क्रम में अब करिश्मा कपूर की बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी खास अंदाज में अपनी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। 


मौजूदा समय में यूके में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहीं करीना कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बड़ी बहन को बर्थडे विश किया। करीना ने इंस्टाग्राम पर करिश्मा कपूर की एक अनदेखी तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने यह भी बताया कि यह करिश्मा की उनकी पसंदीदा तस्वीर है। 


शनिवार को अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं करिश्मा को बर्थडे विश करते हुए करीना ने इंस्टाग्राम पर इस अभिनेत्री के बचपन की एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमारे परिवार के गौरव के लिए, यह मेरी आपकी सबसे पसंदीदा तस्वीर है। आज सब बोलो, हैप्पी बर्थडे लोलो। ब तक की सबसे अच्छी बहन।” इसके साथ ही करीना से हंसने वाले और दिल वाले ईमोजी भी पोस्ट किए हैं। 


उनके इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के उनके कई दोस्त भी कमेंट कर रहे हैं। करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने लिखा, "ओह्ह्ह लोलो, हमारी सबसे प्यारी करिश्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" वहीं, जोया अख्तर ने कमेंट किया, "बहुत प्यारा हैप्पी बर्थडे लोलो।" करीना की भाभी सबा अली खान ने भी लिखा, ''हैप्पी बर्थडे लोलो।'' इसके अवाला नेहा धूपिया और दीया मिर्जा ने भी करिश्मा को बधाई दी, जबकि रणवीर सिंह ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोटिकॉन्स पोस्ट किए।