Breaking News :

दुर्ग में चोरी रायपुर में बिक्री: चोरी की पल्सर और बुलेट के लिए तलाश रहे थे ग्राहक, अब हुए गिरफ्तार


रायपुर। दुर्ग में चोरी की घटना को अंजाम देकर रायपुर पहुंचे 2 नाबालिग सहित 3 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी दुर्ग से चोरी की बाइक को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। लेकिन ग्राहक के पहुंचने से पहले ही पुलिस पहुंच गई। आरोपियों के कब्जे से 2 बुलेट, 1 पल्सर और 1 डीलक्स गाड़ी जब्त की गई है।


मिली जानकारी के अनुसार एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट की विशेष टीम को सूचना मिली कि थाना गंज क्षेत्रांतर्गत तेलघानी नाका के पास कुछ लड़के दोपहिया वाहन बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे है। मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के 3 लड़को एवं वाहन को चिन्हांकित कर पकड़ा गया।


पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा तीनों से वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा गोल मोल जवाब दिया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा वाहन को दुर्ग जिला से चोरी करना बताया। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी/अपचारियों ने बताया कि तीनों ने मिलकर दुर्ग के अलग – अलग स्थानों से कुल 4 दोपहिया वाहन चोरी किया था एवं चोरी की वाहनों को बिक्री करने के फिराक में रायपुर आये थे।


आरोपी/अपचारियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 4 नग दोपहिया वाहन जुमला कीमती लगभग 3,50,000 रूपये जप्त कर तीनों के विरूद्ध थाना गंज में धारा 41(1+4)जा.फौ./379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।


गिरफ्तार

01. तिलक उर्फ एम. टिकेश्वर राव पिता एम कृष्णा राव उम्र 19 साल निवासी नेशनल हाईवे के पास बघेरा था…

02. विधि के साथ 2 बालक।