Breaking News :

ब्लैकपिंक लिसा, बीटीएस वी, पार्क बो-गम पेरिस फैशन वीक के बाद फिर से एक हो गए




BTS सदस्य V और BLACKPINK की लिसा ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं, जब दक्षिण कोरिया के सियोल में एक सेलीन पॉप-अप स्टोर में दो के-पॉप मूर्तियाँ एक साथ आईं। यह जोड़ी सेलीन की आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर है और कोरियाई अभिनेता पार्क बो-गम उनके संयुक्त सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान शामिल हुए थे। इवेंट में तीन कोरियाई सितारे फैशनेबल परिधान पहनकर पहुंचे। लीजा ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट टॉप और स्कर्ट को-ऑर्ड सेट पहना था। वी को सादे काले जींस और एक बड़े काले कोट में देखा गया था। पार्क बो-गम ने सादे सफेद बटन-डाउन शर्ट और आकर्षक शॉर्ट्स के ऊपर चमड़े की जैकेट पहनने का फैसला किया। यहाँ तस्वीरें देखें:


वी, लिसा और पार्क बो-गम की पेरिस फैशन वीक उपस्थिति पॉप-अप स्टोर येओइडो हुंडई डिपार्टमेंट स्टोर में एक अस्थायी खुदरा स्थान है, जहां लक्ज़री फैशन ब्रांड के नवीनतम संग्रह प्रदर्शित किए गए थे। यह पहली बार नहीं है जब वी, लिसा और पार्क बो-गम एक साथ सेलीन कार्यक्रम में शामिल हुए। पिछले साल, तीनों को ब्रांड द्वारा पेरिस फैशन वीक में उनके मेन्सवियर शो के लिए आमंत्रित किया गया था। इन तीनों ने हेडी स्लीमेन का पहनावा पहना था। जबकि लिसा ने बैकलेस टॉप और शॉर्ट्स पहने थे, बीटीएस वी को लेदर पैंट के ऊपर लेदर जैकेट और सीक्विन टॉप पहने देखा गया था। दूसरी ओर, पार्क बो-गम ने पूरी तरह काले रंग की एक टर्टलनेक, पैंट और एक ओवरकोट पहना था।



काम के मोर्चे पर, लिसा अपने समूह BLACKPINK के साथ आगामी कोचेला प्रदर्शन के लिए तैयारी कर रही है। अगला, उनके पास लाइन-अप में यूके में हाइड पार्क ब्रिटिश समरटाइम फेस्टिवल है। दूसरी ओर, बीटीएस ने एक समूह के रूप में अपने अंतराल की घोषणा की और अपने व्यक्तिगत करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। समूह के सबसे बड़े सदस्य, जिन को 13 दिसंबर को दक्षिण कोरियाई सेना में शामिल किया गया। इसके अतिरिक्त, अन्य सदस्य जे-होप ने भी अपनी सैन्य भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है।