Breaking News :

16 जनवरीः किन राशि वाले को आज करना पड सकता दिक्कत का समना , किन राशि वालो को आज किस्मत के सितारे चमकने वाले देखे पुरी खबर..

आज पौष शुक्ल पक्षकी चतुर्दशी तिथि और रविवार का दिन है। चतुर्दशी तिथि आज देर रात 3 बजकर 19 मिनट तक रहेगी। आज शाम 6 बजकर 15 मिनट तक इंद्र योग रहेगा। साथ ही आज देर रात 2 बजकर 9 मिनट तक आर्द्रा नक्षत्र रहेगा। आज शाम 4 बजकर 30 मिनट पर मंगल धनु राशि में प्रवेश करेंगे। जानिए मेष से मीन तक का राशिफल


मेष राशि-आज जो लोग अपने धन का निवेश करने को सोच रहे हैं, उनके लिए दिन बेहतर रहेगा। आज यदि आप अपने व्यापार में भी किसी डील को फाइनल करेंगे, तो वह भी आपको भरपूर लाभ अवश्य देगी। 

वृष राशि-आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि का दिन रहेगा। आज आपको सामाजिक क्षेत्रों में भी मान सम्मान मिलता दिख रहा है। नौकरी से जुड़े जातकों को आज कोई पदोन्नति या वेतन वृद्धि जैसी शुभ सूचना सुनने को मिलेगी। है। 


मिथुन राशि-आज का दिन सुनहरे पल लेकर आया है. आज ज्यादातर काम आपके मन मुताबिक पूरे होंगे। आज मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के सभी सदस्यों के रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। इस राशि के छात्र आज व्यावसायिक शिक्षा के लिए कुछ शॉर्ट टर्म कोर्स में शामिल हो सकते हैं।


कर्क राशि-आपका संगठन आपको व्यापार के लिए विदेश भेजने की तैयारी कर रहा है. इसका भरपूर लाभ उठाएं, क्योंकि आपने इसके लिए बहुत मेहनत की है। इस समय विदेश में किया गया व्यापार शुभ लाभ देगा इसलिए इस अवसर का भरपूर लाभ उठाएं। 


सिहं राशि-आज का दिन प्रेम जीवनजी रहे लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है, जिन्होंने साझेदारी में किसी व्यापार चलाने का सोचा है, उनके लिए आज दिन उत्तम रहेगा, लेकिन उसने अपने पिताजी से सलाह मशवरा करना बेहतर रहेगा। 


कन्या राशि-आज घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्गों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज किसी अच्छी कंपनी में जॉब का ऑफर आयेगा। 


तुला राशि-आज आपका दिन अच्छा रहेगा। इस राशि के कॉलेज के स्टूडेंट्स को नयी गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिलेगा। आज रुके हुए सरकारी काम पूरा हो जायेगा। अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभायेंगे। दोस्तों की सलाह आज आपके बहुत काम आएगी। 


वृश्चिक राशि-आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपको पैसो के मामलों में थोडी सावधानी बरतने की जरूरत है। आज आप अपने जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान करेंगे। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए उम्मीद से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। 


धनु राशि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी धार्मिक स्थान पर परिवार के साथ जा सकते हैं। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन आत्‍मसंयत रहें। अति उत्‍साही होने से बचें। माता से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। 


मकर राशि-क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। 


कुंभ राशि-आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आज आप अपने व्यापार में होने वाले छुटपुट लाभ से भी संतुष्ट रहेंगे, क्योंकि आप अपने खर्चे निकालने में कामयाब रहेंगे, लेकिन परिवार के सदस्यों में कोई आपसी वाद विवाद पनप सकता है, 


मीन राशि-आज के दिन वाणी पर संयम रखना बहुत जरूरी है. छात्रों के लिए यह दिन थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है। पढ़ाई के दौरान एकाग्रता बढ़ाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। यात्रा और शिक्षा से जुड़े कार्य आपकी जागरूकता में वृद्धि करेंगे।