Breaking News :

नोरा फतेही ने किया तिरंगा का अपमान, फैंस आक्रोश में.....



देश ही नहीं दुनिया में भी नोरा फतेही के धमाकेदार डांस और ग्लैमरस लुक्स की चर्चा है। नोरा की इसी पॉपुलैरिटी की वजह से उन्हें कतर में हो रहे फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने का मौका मिला। फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फैन फेस्टिवल में नोरा ने जबरदस्त डांस किया। नोरा ने स्टेज पर तिरंगा लहराते हुए जय हिंद के नारे भी लगाए। मगर इस दौरान नोरा से भारी चूक हो गई, जिसकी वजह से वे ट्रोल हो रही हैं।


वीडियो में नोरा फतेही कहती हैं- इंडिया चाहे फीफा वर्ल्ड कप में नहीं है, लेकिन हम इस फेस्ट का हिस्सा हैं। हमारे म्यूजिक से, डांस से। नोरा की ये बातें सुनकर वहां मौजूद लोग एक्साइटेड हो जाते हैं। वे हूटिंग करने लगते हैं। नोरा के साथ ऑडियंस भी जय हिंद के नारे लगाती है। मगर नोरा पर तिरंगे को गलत तरीके से पकड़ने, लहराने और इसका अपमान करने का आरोप लग रहा है। सबसे पहले तो नोरा को स्टेज पर फेंककर तिरंगा दिया गया। स्टेज पर गिरे झंड़े को नोरा उठाकर लहराती दिखीं जैसे वो देश का तिरंगा नहीं कोई दुपट्टा हो। हद तो तब हुई जब नोरा ने तिरंगे को उल्टा लहराया। दुपट्टे की तरह उसे लहराया और खुद पर लपेटा। नोरा ने जिस तरह स्टेज से तिरंगे को नीचे खड़े शख्स को लौटाया, उसकी भी आलोचना हो रही है।


नोरा फतेही का तिरंगा गलत पकड़ना, उल्टा लहराना विवादों में आ गया है। यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। शख्स ने लिखा- तिरंगे को गलत पकड़ा है। दूसरे ने लिखा- तिरंगे को देने का तरीका बहुत गलत था। ये तिरंगे का अपमान करने जैसा था। यूजर लिखता है- नोरा तिरंगे की इज्जत नहीं करती। नोरा ने तिरंगे का अपमान किया। यूजर के मुताबिक, नोरा तिरंगे को लहराना तक नहीं जानतीं। ये अपमानजनक है। लोग नोरा फतेही की इस हरकत से काफी निराश हैं। नोरा की तरफ से अभी ट्रोलिंग पर कोई जवाब नहीं आया है।