Breaking News :

लड़की को दूसरे धर्म के लड़के के साथ देखकर जताई आपत्ति, बदतमीजी करने वाला युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली: बेंगलुरु में एक मुस्लिम युवती अपने हिंदू दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी. जब वह रोड पर बाइक से उतरी तो वहां मौजूद कई मुस्लिम युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ बहस करने लगे. उन्होंने कहा कि अगर किसी और के साथ जाना है तो बुर्का निकालकर जाओ. पुलिस ने इस घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
बेंगलुरु पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है, उसका नाम जाकिर है. इसी शख्स ने बुर्का में जा रही युवती से सवाल करने शुरू किए थे कि वह बाइक पर किसी हिंदू युवक से साथ क्यों जा रही थी. इससे मुस्लिम समुदाय की छवि खराब हो रही है. जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बेंगलुरु ईस्ट जोन पुलिस ने साइबर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया था. पुलिस की ओर से ट्वीट कर बताया गया अब उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल इस वीडियो को शेयर कर इसमें कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियंक खड़गे को टैग कर उन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई थी.
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह युवती अपनी स्कूटी पर आकर बैठ जाती है तो वहां मौजूद मुस्लिम युवक उससे बुर्का हटाने का दबाव बना रहे हैं. जब दोनों और से बहस शुरू होती है तो मुस्लिम युवक उस युवती से कहते हैं कि अपने अब्बा को कॉल करो, जब वो बताती है कि वो शादीशुदा है तो दबंग युवक कहते हैं कि पति को कॉल करो और उसे बुलाओ. तुम एक हिंदू लड़के की वजह से उसे धोखा दे रही हो.युवती बार-बार उन लोगों से कहती है तो तुम हमारे कौन लगते हो? जो इतने सवाल पूछ रहे हो. इस पर वो उसकी स्कूटी की चाभी युवती से छीन लेते हैं और कहते हैं कि तुम इस्लाम की बेटी हो. इस दौरान युवती के साथ अपशब्दों का भी इस्तेमाल करते हैं.