Breaking News :

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी फोटोशूट में दिया कातिलाना पोज,हॉटनेस देख मचल गए फैंस


एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज 'आश्रम' में बबिता का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वेब सीरीज में हमेशा साड़ी में नजर आने वालीं त्रिधा चौधरी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. एक बार उन्होंने अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर तबाही मचा दी है. फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. 


त्रिधा चौधरी  ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं. उन्होंने शर्ट के बटन खोलकर फोटो क्लिक करवाई है जिसमें उनका बोल्ड लुक साफ नजर आ रहा है. मोनोकिनी में त्रिधा ने अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं. त्रिधा ने कैमरे के सामने पोज देते हुए अपने टोन्ड फिगर को भी फ्लॉन्ट किया है. 

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस से जुड़े रहने के लिए कभी अपनी कोई तस्वीर तो कभी वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस को उनकी हर तस्वीर पसंद आती है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते हैं. इस बार तो त्रिधा का बोल्ड लुक देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं. कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बारिश हो रही है. कोई उन्हें जन्नत बुला रहा है तो कोई हॉटनेस की क्वीन. इस तरह फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.