Breaking News :

फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे मल्लिकार्जुन खड़गे, ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम में होंगे शामिल

रायपुर। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में एकसाथ चुनाव होने वाले है। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों ने तैयारियां तेज कर दी है। बीजेपी की ओर से पीएम मोदी एवं अन्य बड़े नेता और कांग्रेस की ओर से मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी एवं अन्य नेताओं की लगातार सभा हो रही है। तो वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं।

बता दें कि रायगढ़ के कोड़ातराई में 4 अक्टूबर को ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। जहां आमसभा को संबोधित करेंगे।

सम्मेलन में हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत सामग्री और प्रोत्साहन राशि का वितरण किया जाएगा। इसके अलावा कई विभागों की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा आनी बाकी है। कलेक्टर ने कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने मंच, बैठक व्यवस्था, हेलीपैड, पार्किंग, ट्रैफिक रूट प्लान और लॉ एण्ड आर्डर को लेकर विस्तार से चर्चा की। जिम्मेदारों को दिशा-निर्देश दिए।

मल्लिकार्जुन खड़गे के छग दौरे

बता दें कि रायगढ़ के कोड़तराई में होने वाले सम्मेलन में शामिल होने आ रहे मल्लिकार्जुन खड़गे का ये चौथा दौरा है। खड़गे ने 13 अगस्त को बिलासपुर संभाग के जांजगीर चांपा जिले में कांग्रेस के चुनावी अभियान का शंखनाद किया था। जिसमें बड़ी संख्या में भीड़ आई थी। वहीं 8 सितंबर को पूर्व सीएम रमन सिंह के गढ़ राजनांदगांव के ठेकवा गांव में मल्लिकार्जुन खड़गे ने भरोसे के सम्मेलन में हिस्सा लिया था। इसके बाद 28 सितंबर को बलौदाबाजार भाटापारा में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस के सह कृषक श्रमिक सम्मेलन में हिस्सा लिया। जहां पर किसान न्याय योजना और गौधन न्याय योजना की किस्त जारी की।