Breaking News :

घर खेलने आई 5 साल के नाबालिग मासूम बच्ची से एक युवक ने किया दुष्कर्म , आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सरकार रेप जैसे निदनिंय घटना को रोकने के लिए कड़े से कड़े कानून बन रही है इसके बावजूद रेप की घटनाए कम होने का नाम ही नही ले रही है। और दरिंदो के द्वारा आये दिन कही ना कही रेप की वारदात को आंजम देते है। ठिक ऐसे ही घटना राजंनादगांव जिले से सामने आई है। जंहा डोगरगढ़ थाना अंतर्गत मोहारा पुलिस चौकी क्षेत्र का जहां एक नाबालिग आरोपी ने ही 5 साल की बच्ची के से रेप की घटना को आंजम दिया है। 

पूरा मामला राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना अंतर्गत मोहारा पुलिस चौकी क्षेत्र का है। यहां एक 5 -6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीँ मामला सामने आने पर पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत मोहारा पुलिस चौकी में दर्ज कराई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक़ दुष्कर्म को अंजाम देने वाले आरोपी भी नाबालिग है जिसे पुलिस ने बाल न्यायालय में पेश किया है। मामले का आरोपी बच्ची के पड़ोस में ही रहता था। दरअसल बच्ची खेलते खेलते आरोपी के घर पहुँच गई थी जिसके बाद अकेला पाकर आरोपी की नीयत खराब हो गई और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 376 पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर बाल न्यायालय में पेश किया है।