Breaking News :

दुल्हन के सिरफिरे अशिक ने जयमाला स्टेज में दल्हे के सामने अपना गला ब्लेड से काट कर खुन से भरी दुल्हन की मांग , जाने क्या है पूरा मामला...

 उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से हैरान कर देने वाली घटना की जानकारी मिली है। जहां अपनी प्रेमिका का दुसरे से शादी होता देख प्रेमी पगला गया और जयमाल स्टेज के सामने अपने गले पर ब्लेड से काट लिया. यह सब देख कोई कुछ समझ पाता की उसने दुल्हन बनी अपनी प्रेमिका की मांग अपने खुन से भर दिया। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। फ़िलहाल घायल प्रेमी नाजुक हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया है।


पूरा मामला उदयपुर थानाक्षेत्र में रेहुआलालगंज के पास के एक गांव की युवती (21) का गांव के ही अजय (25) से प्रेम संबंध चल रहा था। महीनेभर पहले युवती के घरवालों को पता चला तो उन्होंने आननफानन में लड़की और उसकी बहन की शादी दूसरे प्रदेश में रहने वाले दो सगे भाइयों से तय कर दी। शुक्रवार को बारात आई तो अजय बौखला गया। रात करीब 12 बजे जब जयमाल चल रहा था तो अजय ने यूपी112 पर फोन कर पुलिसवालों को बताया कि उसे कुछ लोग मार रहे हैं।


जैसे ही पुलिस पहुंची अजय ने अपनी जेब से ब्लेड निकाला और जयमाल के स्टेज पर चढ़ गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते वह दुल्हन बनी प्रेमिका के पास पहुंचा और अपने गले पर ब्लेड से चीरा मार लिया। लोगों ने समझा कि वह खुदकुशी कर रहा है लेकिन अगले ही पल उसने गले से निकला खून प्रेमिका की मांग में भर दिया जिस पर वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए। गुस्साए लोग उसे पीटने लगे। पुलिसवालों ने दौड़कर उसे किसी तरह बचाया।