Breaking News :

स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 4 महिलाओं सहित 6लोग गिरफ्तार..

देश में पुलिस द्वारा लगातार सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया जा रहा है। इस बीच एक और बड़ी ख़बर सामने आई है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जिस्म फ़रोशी का काला धंधा चले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में 4 महिलाओं सहित 6 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को जिले की स्पेशल स्टाफ टीम और आनंद विहार थाना पुलिस ने ऋषभ विहार में एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। वहीं पुलिस टीम ने पंकज प्लाजा स्थित स्पा सेंटर में छापेमारी की योजना बनाई। पहले एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया, जहां मैनेजर रामू प्रसाद मिला। उसने मसाज के लिए 500 रुपये लिए। इसके बाद ग्राहक को केबिन के अंदर भेज दिया, जहां एक महिला संबंध बनाने के लिए एक हजार रुपये मांगने लगी। ग्राहक ने उसे एक हजार रुपये दे दिए और मिस्ड कॉल से पुलिस टीम को सूचना दी।


यूपी के फिरोजाबाद जनपद में टूंडला हाईवे किनारे होटलों में चल रहा काला धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यहाँ लगातार पुलिस टीम दबिश देकर इस तरह के कृत्यों को अंजाम देने वाले गिरोह पर कार्रवाई कर रही है। पूरी  ख़बर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं…