Breaking News :

CG; सिरकटी लाश की मर्डर मिस्ट्री सुलझी, पति ही निकला कातिल, हत्या के बाद शव को आरी से काटा, सिर काट श्मशान की जलती चिता में फेंका, हाथ-पैर भी काटे

राजनांदगांव।  जिले के गुंडरदेही के खेखरी बांध में मिली पदमनी साहू की सिरकटी लाश का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतिका के पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पति ने ही उसकी हत्या की थी।  हत्या के बाद उसने लाश की टुकड़ो में काटकर छुपाया था। पुलिस जांच में पारिवारिक विवाद के चलते हत्या की बात सामने आई है। मामला अंबागढ़ चौकी क्षेत्र का है। 



बता दे की कुछ दिन पहले पुलिस को  अंबागढ़ चौकी क्षेत्र के गुंडरदेही के खेखरी बांध में एक सिरकटी महिला की लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की गांव के जगदीश साहू ने थाने पहुंचकर अपने पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत की। उसने पुलिस को बताया की उसकी पत्नी अपने सारे जेवरात लेकर कहीं चली गई है। पुलिस जांच के दौरान बाँध से मिली लाश को अपनी पत्नी की लाश होना बताया। जांच के दौरान पुलिस को जगदीश की बातों और हरकतों से उसपर संदेह होने लगा। इसपर पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली। 


जगदीश ने जो गहने पदमनी द्वारा ले जाने की बात कही गई थी, वह एक पोटली मिली, वहीं खून के कुछ धब्बे भी दिखे। जिस कंटीले तार से पदमनी का शव बांधा गया था, उसी तार का हिस्सा जगदीश के घर में दिखा। इसके बाद पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया। 


आरोपी ने पुलिस को बताया की 12 जुलाई को बच्चों के स्कूल जाने के बाद उसका पदमनी से विवाद हुआ। दोपहर करीब 3 बजे उसने विवाद के दौरान पदमनी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के कमरे में छिपा दिया। रात में जब बच्चे सो गए तो उसने आरी और टंगिया से पदमनी का सिर काटा और गांव के श्मशान में जलती चिता में सिर फेंक आया। इसके बाद हाथ-पैर धड़ से अलग किया। सभी हिस्सों को घर में रखे कंटीले तार से बांधकर बांध में डुबा दिया और तार का दूसरा हिस्सा झाड़ियों से कसकर बांध दिया ताकि शव बाहर न आ सके। 



इसके अगली सुबह जब बच्चों ने उससे पूछा की माँ कहा है तो उसने कहा की उनकी मां मायके गई है। 14 जुलाई को उसने अपने मायके में भी फोन किया और पदमनी के कहीं चले जाने की बात कही। इसपर उसके साले ने उसे धमकी दी की वह थाने में शिकायत करेगा।  इसके बाद जगदीश खुद ही अंबागढ़ चौकी थाने पहुंच गया और पुलिस को गुमराह करने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। बहरहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।