Breaking News :

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, लिस्ट में जुड़ा मलाइका अरोड़ा का भी नाम?


बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। कभी इन एक्ट्रेसेस की अफेयर को लेकर खबर सामने आ जाती है, तो कभी इनके ब्रेकअप की न्यूज छा जाती है। लेकिन बॉलीवुड लाइफ की इस खास रिपोर्ट में उन एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है, जिनकी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी। जिसे जानने के बाद फैंस भी हैरान हो गए थे। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर कई बड़ी एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है।



श्रीदेवी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थी। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस हैरान हो गए थे। नताशा स्तांकोविक हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। खबरों के मुताबिक वो शादी से पहले प्रेग्नेंट थी। कोंकणा सेन शर्मा कोंकणा सेन शर्मा का नाम इस लिस्ट में देखकर आप हैरान हो गए होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस शादी के कुछ महीने बाद ही मां बन गई थी। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने साल 2010 में शादी की थी।


नेहा धूपिया बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया काफी चर्चा में बनी रहती है। खबरों के अनुसार नेहा धूपिया शादी से पहले प्रेग्नेंट थी। इस खबर ने सबको हैरान कर दिया था। अमृता अरोड़ा अमृता अरोड़ा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता शादी से पहले पप्रेग्नेंट थी। शादी के कुछ ही महीनों बाद अमृता अरोड़ा एक बच्चे को जन्म दिया था।