Breaking News :

मुसीबत में विराट का सहारा बनेगी सई, पत्रलेखा की गोद उजड़ने पर झल्लाएंगी काकू


स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है। जहां एक तरफ विराट को उसका खोया हुआ विनायक मिल गया तो वहीं दूसरी ओर पत्रलेखा आईसीयू में पहुंच गई है। बीते दिन भी 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) में दिखाया गया कि सई किसी तरह के प्रताप से गेट खुलवा लेती है और अपने बच्चों को तुरंत बचा लेती है। लेकिन दूसरी ओर पत्रलेखा की तबीयत खराब हो जाती है, जिसे तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। लेकिन आयशा सिंह के 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं।



साहिबा की बातें सुनकर विनायक को ढूंढेगी सई आयशा सिंह (Ayesha Singh) और नील भट्ट के 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि साहिबा सई को अपने खोए हुए विनायक को ढूंढने की सलाह देती है। वह कहती है कि जब हादसे में आप बच गईं तो क्या पता आपका बेटा विनायक भी बच गया हो। वह सई से कहती है कि एक बार उसे ढूंढने की कोशिश करे। इसके साथ ही वह सई को कुछ पेंटिंग्स देती है और उन्हें बाल अनाथ आश्रम पहुंचाने के लिए कहती है, जहां विनायक को पता चला था कि वीनू उसका अपना बेटा है।



खतरे में पड़ेगी पत्रलेखा की जान नील भट्ट के शो में पत्रलेखा के अंदरूनी टांके खुल जाते हैं। डॉक्टर पुल्कित उन्हें बताते हैं कि पत्रलेखा ने न तो आराम किया और न ही दवाइयां लीं, जिसकी वजह से उसकी हालत खराब हो गई। डॉक्टर पुल्कित सई को साथ में रहने के लिए कहते हैं और पत्रलेखा की सर्जरी करने की सलाह देते हैं। वह विराट से बताते हैं कि पाखी की जान बचाने के लिए उसकी बच्चेदानी को हटाना जरूरी है। ये बातें काकू सुन लेती हैं और भड़कने लगती हैं। लेकिन सई भी उन्हें चुप कराने का मौका नहीं छोड़ती।



पत्रलेखा की गोद उजड़ने पर सई को दोष देंगी काकू 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) में एंटरटेनमेंट यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा की जान बचाने के लिए उसकी बच्चेदानी हटानी पड़ती है, जिससे वह कभी भी मां नहीं बन पाएगी। इस बात से भवानी काकू झल्ला पड़ती हैं और सई के ऊपर भड़ास निकालती हैं। वह सई से कहती हैं, "पड़ गई तेरे कलेजे को ठंडक, तेरे वजह से हमारे घर को वंश नहीं मिल पाया। तेरी वजह से हमारा वीनू मर गया।"