Breaking News :

पुराने विवाद को लेकर दो गुटों में फायरिंग, दो की मौत


दौसा (एएनआई): राजस्थान के दौसा जिले में दो गुटों द्वारा की गई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. घटना दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र की है. महवा पुलिस स्टेशन के सर्किल ऑफिसर ब्रजेश ने एएनआई को बताया, "सुबह फायरिंग की घटना की सूचना मिली जिसमें एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई।" दोनों मृतकों की पहचान हीरालाल यागी और अलका के रूप में हुई है। फायरिंग में दुलीचंद, बाबूलाल व चेतराम घायल हो गए।



पुलिस के अनुसार मृतक हीरालाल यागी के परिजनों व रामेश्वर व मोतीलाल के बीच तीन माह पुरानी घटना को लेकर विवाद चल रहा था. मृतक हीरालाल पुत्र संतराम की तीन माह पूर्व हादसे में मौत हो गई थी। उसके परिवार ने आरोप लगाया कि रामेश्वर और मोतीलाल के परिवार ने उसकी हत्या कर दी और फिर मामला दर्ज कराया। तभी से दोनों परिवारों में विवाद चल रहा है। संयोग से रविवार की शाम दोनों परिवारों में झगड़ा हो गया, जहां किसी तरह मामला शांत हुआ। लेकिन, सोमवार की सुबह दोनों परिवार फिर से मारपीट करने लगे और एक-दूसरे पर पथराव करने लगे।


इस बार बात इतनी बढ़ गई कि उन्होंने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद घायल हीरालाल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक के परिजनों का यह भी आरोप है कि उन्होंने रविवार की रात मारपीट की सूचना पुलिस को दी, लेकिन कोई नहीं आया. मृतक के परिजन आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अस्पताल के बाहर प्रदर्शन करने लगे। इसके बाद तीन थानों महुवा, मंडावर व सलीमपुर पुलिस जाब्ता की पुलिस तैनात की गई। मामले में आगे की जांच की जा रही है। (एएनआई)