Breaking News :

छत्तीसगढ़ की अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी टीम बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने इनाम

देश की लोकप्रिय रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सीजन 10 का खिताब छत्तीसगढ़ की अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी ने खिताब अपने नाम कर लिया है. इंडियाज गॉट टैलेंट के विनर के रूप में उन्हें 20 लाख रुपये की इनामी धनराशि और कार मिला है. इस सीजन रैपर और सिंगर बादशाह, किरण खेर और शिल्पा शेट्टी ने जजेस की कुर्सी संभाली.बता दें कि रियलिटी शो का आयोजन अर्जुन बिजलानी द्वारा किया जाता है. छह फाइनलिस्टों के प्रदर्शन के बाद विनर का नाम अनाउंस किया गया.

जिसमें अबूझमाड़ मल्लखंब अकादमी, जीरो डिग्री क्रू, महिला बैंड, गोल्डन गर्ल्स, द ए.आर.टी., रागा फ्यूजन ने फिनाले एपिसोड की शूटिंग की है. इन छह फाइनलिस्टों में से अबूझमाड़ मल्लखंब अकादमी विनर बना.सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों से की थी अपीलमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर पर लिखा था, ”तैयार हैं हमारे नारायणपुर मलखंभ अकादमी के कलाकार, दुनिया को दिखने अपने हुनर का कमाल 100 से अधिक देशों के खेल प्रेमियों के दिलों में सुमार हमारे छत्तीसगढ़ की माटी के लाल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले “इंडियाज गॉट टैलेंट शो” के फाइनल मुकाबले में 28 एवं 29 अक्टूबर को अपनी धमाकेदार मलखंब (मलखंभ) के हैरतअंगेज प्रस्तुतियों के माध्यम से खिताब जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगे.

प्रतियोगिता में उन्हें विजेता बनने के लिए सभी प्रदेशवासियों के आशीर्वाद स्वरूप अधिक से अधिक वोट की आवश्यकता है.राष्ट्रीय स्तर के मंच पर छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान को जीतने के लिए, हमारे प्रदेश को एक नई पहचान दिलाने के लिए, छत्तीसगढ़ महतारी का मान बढ़ाने के लिए सभी प्रदेशवासियों से विनम्र अपील है कि सोनी लिव एप को डाउनलोड या अपडेट कर हमारे हुनरबाजों के पक्ष में अधिक से अधिक वोट करें और अपने अड़ोस-पड़ोस, रिश्तेदारों, यार-दोस्तों को भी वोट करवाने की अपील करें.”