Breaking News :

Amazon सेल में होम प्रिंटर पर मिल रही है बंपर छूट, सस्ते में खरीद सकते हैं ब्रांडेड प्रिंटर, तुरंत उठाएं मौके का फायदा

HP DeskJet 2331 All-in-Oneकम बजट में आने वाले इस प्रिंटर की मदद से आप डॉक्यूमेंट और फोटो को प्रिंट, स्कैन और कॉपी कर सकते हैं. यह यूएसबी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और विंडोज ओएस के साथ काम करता है.

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह 3,697 रुपये में उपलब्ध है. (Image: Amazon)

 Canon Pixma E4570 All in One
यह एक वायरलेस प्रिंटर है जो डॉक्यूमेंट और फ़ोटो को प्रिंट, स्कैन, कॉपी और फैक्स कर सकता है. प्रिंटर 20 शीट तक बॉर्डरलेस प्रिंटिंग, ऑटो डुप्लेक्स प्रिंटिंग और एडीएफ को सपोर्ट करता है. यह यूएसबी और वाई-फाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स को भी सपोर्ट करता है और विंडोज और मैक ओएस के साथ काम करता है. अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह 7,999 रुपये में उपलब्ध है. (Image: Amazon)

 HP Ink Advantage 2778
एक वायरलेस प्रिंटर है जो पीसी या मोबाइल डिवाइस से दस्तावेजों और तस्वीरों को प्रिंट, स्कैन और कॉपी कर सकता है. इसमें एक डुअल-बैंड वाईफाई कनेक्शन है जो ऑटो-रीसेट हो सकता है और कनेक्टिविटी प्रॉब्लम से बच सकता है. अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह 5,997 रुपये में उपलब्ध है. (Image: Amazon)

 HP Ink Advantage 4178 Printer
इस प्रिंटर में एक ऑटोमेटिक डॉक्यूमेंट फीडर है, जो अपने आप से 35 पेज तक स्कैन और कॉपी कर सकता है. यह प्रिंटर डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ को सपोर्ट करता है. यह वाई-फाई बैंड के साथ-साथ ब्लूटूथ का उपयोग करके वायरलेस तरीके से आपके डिवाइस से कनेक्ट हो सकता है. आप पीसी या लैपटॉप से ​​कनेक्ट करने के लिए यूएसबी पोर्ट का भी उपयोग कर सकते हैं.
यह अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में 6,997 रुपये में उपलब्ध है. (Image: Amazon)

 Canon Pixma TS3370s All in One wireless
यह एक वायरलेस मल्टीफ़ंक्शनल प्रिंटर है जो ऑटो पावर ऑन के साथ आता है. यह वाईफाई, वाईफाई-डायरेक्ट, यूएसबी, एयरप्रिंट, विंडोज 10 मोबाइल, मोप्रिया, गूगल क्लाउड प्रिंट, कैनन प्रिंट सर्विस, PIXMA क्लाउड लिंक और कैनन सेल्फी को सपोर्ट करता है. यह यूज़र्स को उनके गोपनीय डॉक्यूमेंट को सुरक्षित रूप से प्रिंट करने की अनुमति देता है. अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह 5,197 रुपये में उपलब्ध है.