Breaking News :

CG: चोरी के शक में युवकों की बेदम पिटाई, खंभे से बाँध बेल्ट और चप्पल पीटा.... वीडियो वायरल

बिलासपुर। जिले में दो युवकों को बांधकर बेदम पिटाई का मामला सामने आया है। यहाँ चोरी के शक में गाँव में कुछ युवकों ने बेल्ट और चप्पल से पिटाई कर दी। युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर 5 को गिरफ्तार किया है। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है। 




जानकारी के अनुसार, सकरी के घुरु गोकुलधाम निवासी दो युवक राजकुमार सूर्यवंशी अपने दोस्त के साथ  रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकला था। डंगनिया में उनकी बाइक ख़राब हो गई। वो बाइक चालू करने की कोशिश कर रहे थे, तभी कुछ ग्रामीण वह आ पहुंचे। उन्होंने युवकों को आधी रात को खड़े रहने का आरोपी लगाते हुए चोर बताकर उनसे विवाद करने लगे। युवकों के द्वारा विरोध करने पर उन्होंने गांव में चोर आने का शोर मचा कर अन्य गांव वालों को बुला लिया। 


इसके बाद उन सभी ने मिलकर दोनों युवकों को खम्भे में बांधकर पिटाई कर दी। इसी बीच वहां पर मौजूद किसी ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुँच कर युवकों को छुड़वाया। युवकों ने पुलिस को अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत दी। इन सब के बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने गांव में पतासाजी कर डंगनिया गांव के सुमित वस्त्रकार(32) निवासी खैरा, सोनू उर्फ सुशील कश्यप(25) निवासी डंगनिया पिंटू उर्फ अरविंद वस्त्रकार(20) निवासी डंगनिया, विजेन्द्र कश्यप उर्फ लाला(26) निवासी डंगनिया, धीरज यादव(25) निवासी डंगनिया को गिरफ्तार कर लिया है।