Breaking News :

रायपुर - जगदलपुर मार्ग पर लगा जाम , पिछले 4 घण्टे से राष्ट्रीय राजमार्ग में आवागमन बाधित , क्या है कारण देखें पूरी खबर

राष्ट्रीय राजमार्ग-30 केशकाल घाट के सातवें मोड़ में रायपुर से जगदलपुर की ओर विशालकाय मशीन लेकर जा रहे ट्रेलर के पलटनेकी वजह से जाम लग गया है। जिसके कारण लगभग पिछले 4 घण्टे से राष्ट्रीय राजमार्ग में आवागमन बाधित है। देखते ही देखते घाट के दोनों वाहनों की लंबी कतार लग गयी है, जिसके चलते नगर में भी आवागमन बाधित हो रहा है। फिलहाल पुलिस व प्रशासन द्वारा मौके पर पहुंच कर किसी तरह से ट्रेलर को किनारे करने का प्रयास किया जा रहा है।

आपको बता दें कि लॉक डाउन के बाद से पहली बार केशकाल घाटी में 4 घंटों से अधिक समय से जाम लगा हुआ है। केशकाल घाट के सातवें मोड़ पर विशालकाय मशीन लेकर जा रही ट्रेलर की पलट जाने की वजह से यात्री बस सहित सैकड़ों बड़े वाहन चालकों को कतार में लगने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। केशकाल में जो क्रेन मशीन उपलब्ध है वह ट्रेलर की वजन उठाने में असफल हो गई जिसके कारण अधिक क्षमता वाले ट्रेलर का इंतजाम किया जा रहा है।
केशकाल तहसीलदार राकेश साहू ने बताया कि जाम की जानकारी मिलते ही तत्काल केशकाल पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर छोटे वाहनों को किसी तरीके से दूसरी और पार करवाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन वाहनों द्वारा ओवरटेक के कारण और भी अधिक जाम की स्थिति बनती जा रही है। हमारे द्वारा अधिक क्षमता वाले ट्रेन का इंतजाम किया जा रहा है जल्द ही घाट से ट्रेलर को किनारे करवा कर आवागमन सुचारू रूप से बाहर किया जाएगा।