Breaking News :

19 दिसंबर से बुलाया जाएगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र, कैबिनेट की बैठक में दिए गए निर्देश

रायपुर। इन दिनों 19, 20,21 दिसंबर को छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र प्रस्तावित है। सत्र में प्रोटेम स्पीकर का शपथ व राज्यपाल का अभिभाषण होगा। इस सत्र में अनुपूरक बजट भी लाया जाएगा। वहीं डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने सत्र को लेकर जानकारी देते हुआ कहा कि सीएम ने सत्र को लेकर कैबिनेट की बैठक में निर्देश दिए गए हैं। 19 दिसंबर से विधानसभा का शीतकालीन सत्र बुलाया जाएगा।

सरकार को बनाया धन संचय करने का साधन

इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व विधायकों के दिल्ली जाने को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर जो आरोप लगाते थे वह सही थे। कांग्रेस को सरकार मिली तो सुख पाने और धन संचय करने का साधन बना लिया। राजनीति शक्ति की आराधना है शक्ति प्राप्त करके समाज में परिवर्तन लाया जा सकता है लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। चौक-चौराहे में भी पैसे की उगाही की गई।

बता दें कि कैबिनेट गठन को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि ये सीएम का प्रिविलेज है सीएम इस बात की चिंता भी कर रहे हैं। जल्द ही कैबिनेट का गठन कर लिया जायगा। नक्सल वारदात पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री इस विषय पर बहुत गंभीर हैं और मेरा मानना है कि नक्सलियों से कोई बातचीत नहीं की नहीं बल्कि उन पर एक्शन लेने की जरूरत है।