Breaking News :

टीना दत्ता ने अर्चना गौतम को लगाई फटकार, घरवालों ने किया जमकर ट्रोल


सलमान खान के जरिए होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस 16 को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस विवादित शो में हर दिन कुछ नया हो रहा है। हालिया एपिसोड में एक बार फिर प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता एक दूसरे से ही भिड़ गए। दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के बारे में खुलासा करना था। इस कार्य के दौरान अंकित और प्रियंका के बीच जमकर विवाद हुआ। इस बीच अंकित के चक्कर में प्रियंका और सौंदर्या भी आपस में लड़ने लगे। वहीं इस टास्क के दौरान एक और वाकया हुआ था। इस दौरान टीना दत्ता और अर्चना गौतम के बीच तीखी नोंक-झोंक हो गई।



टीना दत्ता ने अर्चना गौतम को लगाई फटकार बिग बॉस के द्वारा दिए गए टास्क में घरवालों को एक एक स्टेटमेंट पढ़ने के लिए मिला था। उन्हें बताया था कि ये बात उनके लिए किसने बोली है। इस दौरान टीना दत्ता को एक स्टेटमेंट पढ़ने को मिला था, जिसमें लिखा था कि तुम्हारे केके के भूखे थोड़ी ना है हम और उसके बाद तुम ऐसी बात बोल रही हो कि मेरा कुत्ता मर गया अरे यार क्या हो गया उम्र हो गई मरेगा ही ना। तुम्हारे बर्थडे वाले दिन थोड़ी ना मरा है हद हो गई यार...' यह बयान को सुनने के बाद टीना का पारा हाई हो जाता है और वो समझ जाती है कि ये बात अर्चना गौतम ने बोली है और वो उनके मुंह पर कीचड़ फेंक देती हैं। अर्चना के इस बयान से टीना का दिल टूट जाता है।



साजिद खान ने अर्चना को बताया गलत इसके बाद ज्यादातर घरवालों ने अर्चना के इस बयान की निंदा की। वहीं साजिद खान ने टीना के लिए दुख जताया है। उन्होंने कहा कि अर्चना को ये बातें नहीं बोलनी चाहिए थी। उसे बहुत बुरा लगा है। निमृत ने भी कहा कि वो सही बोल रहे हैं अर्चना ने ये गलत किया है। बताते चलें कि इस हफ्ते के लिए साजिद खान से लेकर शिव ठाकरे तक घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि कौन इस घर से बेघर होता है।