Breaking News :

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टी पर जम कर साधा निशाना, पहले की सरकारों ने दिनरात लूटा

 उतर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग हो गया है. वही अब 55 सीटो के लिए दुसरे चरण का मतदान हो रहा है.इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कानपुर में चुनावी  जनसभा को संबोधित किया. अकबरपुर विधानसभा में पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, इस बार उत्तर प्रदेश में रंगो वाली होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी. 10 मार्च को ही जब चुनाव नतीजे आएंगे, धूम-धाम से रंगों वाली होली शुरू हो जाएगी. पीएम ने कहा, UP के लोगों ने इन्हें  2014 में हराया, 2017 में हराया और 2019 में फिर एक बार हराया और अब 2022 में भी घोर परिवारवादी फिर से हारेंगे. पीएम मोदी ने कहा, परिवारवादी हमेशा पार्टनर क्यों बदलते रहते हैं. वो कैसे यूपी के लोगों की सेवा करेंगे. पहले की सरकारों ने प्रदेश के लोगों को लूटा है. 


पीएम मोदी ने कानपुर रैली में कहा, हार का ठीकरा साथ वाले गले में डाल देते हैं. इन लोगों का बस चलता तो कानपुर और यूपी के दूसरे मोहल्लों को माफियागंज मोहल्ला बना देते. माफियागिरी यूपी में आखिरी सांसें गिन रही है. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 2014 में यहां ऐसी सरकार थी जो गरीबों का घर बनाने के लिए तैयार नहीं थी. पहले की सरकारों ने यूपी के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया. उन लोगों ने यूपी को लूटा, दिन रात लूटा और यहां के लोगों को अपराधियों-दंगाइयों-माफियाओं के हवाले कर दिया.

पीएम मोदी ने कहा, यूपी में दूसरे चरण का जो ट्रेंड आया है और पहले चरण की जो वोटिंग हुई है, उसने चार बातें बहुत साफ कर दी हैं. पहला- भाजपा की सरकार, योगी जी की सरकार फिर आ रही है, पूरे जोर-शोर से आ रही है, गाजे-बाजे के साथ आ रही है.

दूसरा- हर जाति के लोग, हर वर्ग के लोग बिना बंटे, गांव के लोग-शहर के लोग बिना बंटे, बिना किसी भ्रम में पड़े, एकजुट होकर अपने यूपी के तेज विकास के लिए वोट कर रहे हैं. तीसरा- हमारी माताओं-बहनों-बेटियों ने बीजेपी की जीत का झंडा खुद उठा लिया है.

चौथा- मेरी मुस्लिम बहनें, चुपचाप, बिना किसी शोर-शराबे के, मन बनाकर मोदी को आशीर्वाद देने के लिए घर से निकल रही हैं. हमारी मुस्लिम महिलाएं-बहनें-बेटियां जानती हैं कि जो सुख-दुख में काम आता है, वही अपना होता है. 

कानपुर में पीएम ने कहा, उत्तर प्रदेश में बीजेपी के राज में मुस्लिम लड़कियां खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं. राज्य में अब बहुत अधिक संख्या में मुस्लिम लड़कियां स्कूल और कॉलेजों में जा रही हैं. आज यूपी के करोड़ों नागरिकों को मुफ्त राशन का डबल लाभ मिल रहा है. यही कारण है कि 100 साल के बाद इतने बड़े संकट में, दुनिया की इतनी बड़ी महामारी में भी गरीब का चूल्हा जलता रहा.

उन्होंने कहा, 2017 से पहले, यूपी में हर दूसरे दिन राशन घोटाले होते थे. उन्होंने लाखों के फर्जी राशन कार्ड बनाए. डबल इंजन सरकार ने इस फर्जी राशन कार्ड योजना को समाप्त कर दिया. आज यूपी की करोड़ों जनता को मुफ्त में राशन मिल रहा है. मेरी गरीब बहनों और मांओं के चूल्हे कभी बंद नहीं होंगे.

पीएम मोदी ने कहा, ममता बनर्जी की पार्टी उनके एक नेता जो गोवा में चुनाव पहली बार लड़ रहे हैं. उनसे पूछा गया कि गोवा में आपकी पार्टी का कोई वजूद तो है नहीं, आप यहां चुनाव लड़ने क्यों आए हो. वो कहते हैं कि हमने तो इस पार्टी से इसलिए गठंधन किया है, क्योंकि हम गोवा में हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं.