Breaking News :

ये लोकतंत्र पर हमला, रमन सिंह के आरोप पर बोले- छोटा सा ऑडिटोरियम नहीं भर पा रहे BJP नेता- सीएम भूपेश

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजनांदगांव के ठेकवा के लिए रवाना हो गए हैं. उनके साथ उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और खाद्य मंत्री अमरजीत भगत भी हैं. इससे पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान राजनंदगांव दौरे को लेकर सीएम ने कहा कि राजनांदगांव जिले के ठेकवा में भरोसे का सम्मेलन है. राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के मुख्य आतिथ्य में कार्यक्रम होगा. जिसमें सभी मंत्री और हम सब शामिल होने जा रहे हैं. कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा.

इस बीच G20 डिनर पार्टी में राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को न्योता नहीं दिए जाने को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि ये बड़ी दुर्भाग्यजनक बात है. नेता प्रतिपक्ष की असहमति का सम्मान होना चाहिए. राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष का बहुत महत्वपूर्ण रोल होता है. उन्हें नहीं बुलाना यह लोकतंत्र पर हमला है.

छोटा सा ऑडिटोरियम नहीं भर पा रहे बीजेपी के ने- सीएम

वहीं रमन सिंह के आरोपों पर CM भूपेश बघेल ने कहा कि डॉ. रमन सिंह पर BJP नेताओं का भरोसा कम हो गया है. छोटा सा ऑडिटोरियम BJP नेता भर नहीं पा रहे हैं. सराइपाली की सभा में भी भीड़ नहीं आई. राहुल गांधी की सभा में लाखों युवा जुटे. यह बताता है हर वर्ग का विश्वास सरकार पर है. बता दें कि रमन सिंह ने जनता में सरकार पर विश्वास कम होने का आरोप लगाया था.

मोहन भागवत के विचार बदल गए हैं- सीएम

मोहन भागवत के आरक्षण वाले बयान पर सीएम ने कहा कि मोहन भागवत जी के विचार बदल गए हैं, अच्छा लगा. बिहार चुनाव में उन्होंने कहा था आरक्षण खत्म कर देना चाहिए. उसी में बिहार चुनाव हुआ. राज्यपाल को दिल्ली बुलवाएं और 76% आरक्षण का बिल उसे पारित करवा दें.