Breaking News :

केंद्रीय विद्यालय की छात्रा के साथ रेप फिर कर दी हत्या,पहाड़ी में मिला शव, CCTV फुटेज आया सामने

छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में केंद्रीय स्कूल की 9वीं क्लास की छात्रा की हत्या कर दी गई। छात्रा दो दिन पहले स्कूल जाने के बाद लापता हो गई थी। उसका शव गुरुवार को डोंगरगढ़ के आगे डंगोरा डैम की पहाड़ियों में मिला है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि हुई है। उसका गला रेता गया है। इस दौरान पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है। इसमें छात्रा एक युवक के साथ जाती दिखाई दे रही है।


जानकारी के मुताबिक, ग्राम कौतुलवाही की 14 साल की छात्रा को उसके परिजन स्कूल छोड़ने के लिए जाते थे। लौटते समय छात्रा बस से गांव आती थी। रोज की तरह 19 जुलाई को भी छात्रा को परिजन स्कूल छोड़ आए। फिर छुट्‌टी होने के काफी देर बाद भी छात्रा नहीं लौटी। दोपहर करीब 2.40 बजे तक छात्रा का पता नहीं चला तो परिजन तलाश के लिए निकले। जब छात्रा नहीं मिली तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी।


चरवाहों ने शव देखा तो रात को सरपंच को बताया


इस बीच बुधवार दोपहर को डंगोरा गांव के कुछ चरवाहे जंगल में जानवर चराने के लिए पहुंचे। वहां उन्होंने एक लड़की का शव पड़ा देखा। पुलिस के मामले से डरकर उन्होंने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। हालांकि एक चरवाहे का मन नहीं माना तो वह सरपंच के पास पहुंचा और उन्हें सब बताया। इसके बाद सरपंच ने रात में पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने देर रात ही मौके से शव को बरामद कर लिया।


बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं होने से पहचान नहीं


पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि छात्रा से दुष्कर्म किया गया है। इसके बाद आरोपी ने छात्रा के गले पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस बीच पुलिस को रेलवे फाटक के पास ग्राउंड के पीछे लगे एक CCTV से छात्रा की फुटेज मिली। इसमें छात्रा बाइक पर एक युवक के साथ बैठकर जाती दिखाई दी। बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं होने के चलते अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी।


प्रेम प्रसंग की भी आशंका


पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। उसके फोटो जारी किए गए हैं। हालांकि अब तक बाइक सवार का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चुरी में रखवा दिया है। पंचनामा कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। फुटेज देखने पर अंदेशा जताया जा रहा है कि छात्रा पहले से ही युवक को जानती थी। ऐसे में प्रेम प्रसंग की भी संभावना है। हालांकि पुलिस अभी कुछ स्पष्ट नहीं कर रही है।