Breaking News :

एक्ट्रेस मोनी रॉय ने सूरज नंबियार से साउथ इंडियन रिवाज से की शादी , तस्वीरें आई सामने

छोटे पर्दे से फेमस लोगों को बीच अपनी पहचान बना चुकी मौनी रॉय ने सूरज नंबियार से साउथ इंडियन रीति रिवाजों से ब्याह रचा लिया है. साउथ गोवा में मौनी और सूरज ने मलयाली रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली है. इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर ढेरों तस्वीरें सामने आने लगी हैं, जिसमें सूरज-मौनी को मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं, मौनी ने व्हाइट और रेड बॉर्डर वाली साड़ी पहनी है,  वहीं सूरज इंडियन ग्रूम लुक में कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. बता दें 27 जनवरी को मौनी की शादी धूम-धड़ाके के साथ गोवा की एक आलीशान लोकेशन पर संपन्न हुई है.


इस दौरान टीवी के कई सितारे मौनी की मेहंदी में शामिल हुए, एक्ट्रेस आशिका, मंदिरा बेदी और एक्टर अर्जुन बिजलानी भी मौनी की हल्दी में शामिल हुए और खूब डांस करते दिखे. अर्जुन और मंदिरा फिल्म दिल वाले दिल्हनिया ले जाएंगे फिल्म के सुपरहिट गाने मेहंदी लगा ले रखना पर थिरकते हुए नजर आए.

खबर है कि अब मौनी और सूरज बंगाली रीति रिवाजों के साथ भी ब्याह रचाएंगे. ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं मौनी को बंगाली दुल्हन बने देखने के लिए. इससे पहले मौनी की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं जिसमें वह अपनी हल्दी एंजॉय करती दिखी थीं. मौनी ने येलो कलर का लटकन वाला लहंगा पहना था, जिसमें वह सूरज के साथ डांस करतीं और हल्दी लगाती दिखी थीं.


बता दें, मौनी रॉय औऱ सूरज एक दूसरे को दो सालों से डेट कर रहे थे, दुबई में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. तब दोनों ने पहली नजर में ही एक दूसरे को पसंद कर लिया था. बाद में दोनों की चाहतें प्यार में बदल गईं और फिर शादी की बात बन गई.