Breaking News :

मिशन 2024 के लिए बसपा ने शुरू की तैयारी, बैठक में मायावती ले सकती है बड़े फैसले

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों ने सियासी बिसात बिछाना शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव को लेकर आब बसपा भी एक्टिव मोड में आ गई है। लखनऊ में आज पार्टी की बैठक चल रही है। इस बैठक में कई बड़े और अहम फैसले हो सकते है। बीएसपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक शुरू हो गई है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती की अध्यक्षता में बैठक हो रही है।

बीएसपी इस बैठक में हाल ही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणामों की पर चर्चा की जाएगी। साथ लोकसभा चुनाव की चुनौतियों से किस निपटा जा सकता है, इस पर चर्चा हो सकती है। बीएसपी की इस बैठक में चुनाव प्रचार और अभियान का खाका तैयार किया जा सकता है।

BSP Big Meeting: इस बैठक में बीएसपी ऑल इंडिया के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद है। इसके अलावा विभिन्न राज्यों के प्रमुख पदाधिकारियों भी बैठक में मौजूद है। आगामी लोकसभा की तैयारियों को लेकर बैठक हो रही है। उम्मीदवारों के चयन को लेकर बैठक में चर्चा होगी।

BSP Big Meeting: इस दौरान बीएसपी सुप्रीमो के जन्मदिन को लेकर भी मंथन किया जाएगा। बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन को बसपा जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाएगी। 15 जनवरी को बीएसपी सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन है। ये बैठक 11 बजे से 12 माल एवेन्यू स्थित पार्टी कार्यालय में हुई।