Breaking News :

रायपुर में दफ्तर खोलकर ठगी कर रहा फ्रॉड गिरफ्तार, कांकेर पुलिस ने दबोचा

कांकेर। एडवांस्ड इंटरनेशनल नामक कंपनी के नाम पर लोगों को डीलरशिप और मॉड्यूलर किचन लगवाने का झांसा देकर अंतरराष्ट्रीय ठगी करने वाले आरोपी को कांकेर पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है. कांकेर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर रायपुर स्थित उसके दफ्तर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जहां उसे अपराध की गंभीरता को देखते हुए जेल भेज दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कांकेर निवासी अजय गांधी ने 5 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज की. शिकायत में बताया गया कि रायपुर निवासी आरोपी यशवंत सिन्हा पिता आरके सिन्हा ने एडवांस इंटरनेशनल कंपनी के मॉड्यूलर किचन की डीलरशिप देने के नाम पर उनसे 5 लाख रुपए लिए थे. आरोपी ने वादा किया था कि वह कंपनी का आउटलेट खोल कर देगा और मॉड्यूलर किचन के सारे सामान उपलब्ध कर आएगा. लेकिन, आरोपी ने ऐसा कुछ नहीं किया और प्रार्थी को उसके रुपए भी वापस नहीं दिए.

प्रार्थी अजय गांधी लगातार आरोपी से संपर्क कर अपने पैसे की वापसी की मांग की. लेकिन, रकम वापसी करने आरोपी लगातार टालमटोल करता रहा. आरोपी की नियत को देखते हुए प्रार्थी अजय गांधी ने इस मामले की पूरी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. जहां पुलिस ने मामले में अपराध पंजीकृत करते हुए आरोपी यशवंत सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया है.