Breaking News :

बेमेतरा हिंसा: इंटरनेट सेवा बिरनपुर में बंद, गांव के हर गलियों में पुलिस तैनात


बेमेतरा। बेमेतरा में 8 अप्रैल को हिन्दू और मुस्लिम के बिच जमकर विवाद हुआ है. जिसे हिन्दू युवक भुवनेश्वर साहू का विवाद के दौरान हत्या हो गया है. 


बताया जा रहा है कि बीत्ते दिनों हिन्दू और मुस्लिम के बिच जमकर विवाद हुआ है।  जिसे हिन्दू युवक भुवनेश्वर साहू का विवाद के दौरान हत्या हो गया है. और युवक की हत्या के बाद से बिरनपुर गांव में तनाव के हालात हैं। मंगलवार को भी यहां तनावपूर्ण हालात को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 10 किलोमीटर के रेंज में पुलिस जवान तैनात हैं। मामला साजा थाना क्षेत्र का है। बिरनपुर गांव में 1000 पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। गांव की गलियों में भी आज बैरिकेडिंग कर दी गई है। एक-एक गली में पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया है। 5 जिलों यानि बेमेतरा, दुर्ग, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई, राजनांदगांव और कवर्धा के पुलिस अधीक्षक मौके पर मौजूद हैं। 


बिलासपुर के एडिशनल एसपी राहुल देव भी बेमेतरा में मौजूद हैं। बिरनपुर गांव को पुलिस ने सील कर दिया है। यहां धारा 144 तो लागू है ही, साथ ही अब बाहर से किसी को आने-जाने की अनुमति नहीं है। यहां तक कि जनप्रतिनिधियों और मीडिया पर भी पाबंदी लगा दी गई है। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव में जैमर लगाया गया है, यानि इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है, ताकि सोशल मीडिया पर गलत सूचनाएं फैलाकर दोनों समुदायों की भावनाओं को भड़काया नहीं जा सके।