Breaking News :

सीमा हैदर बनने वाली है सचिन के बच्चे की मां, जानिए कितने माह की है गर्भवती

Seema Haider Update. चार बच्चों को लेकर अवैध रूप से पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर जल्द ही फिर मां बन सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीमा हैदर के पांचवीं बार प्रेग्नेंट होने की चर्चाएं हैं. बताया जा रहा है कि सीमा हैदर पांच महीने की प्रेग्नेंट है.बता दें कि मार्च में सीमा और सचिन की मुलाकात नेपाल में हुई थी उनका कहना है कि इस दौरान उन्होंने शादी कर ली थी और होटल में एक सप्ताह साथ रहे थे. सीमा को पहले पति से गुलाम हैदर से तीन बेटियां और एक बेटा है. रबूपुरा में चर्चा है कि सीमा हैदर पांच माह की गर्भवती है और उसके पेट में सचिन का बच्चा पल रहा है. कुछ दिन पहले सचिन मीणा सीमा का मेडिकल चेकअप कराने भी ले गया था.

दरअसल, सीमा हैदर अब तक पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के लिए अनसुलझे सवालों की पहेली बनी हुई है. सीमा एक सच्ची प्रेमिका है या फिर जासूस अब तक इसको लेकर कुछ भी पूरी तरह साफ नहीं हो सका है. हालांकि, आए दिन सीमा हैदर को लेकर किए जा रहे चौंकाने वाले दावे वाकई हैरान करने वाले हैं.

बता दें कि सीमा हैदर ने कुछ दिन पहले ही अपने वकील डॉ. एपी सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के पास दया याचिका लगाकर भारत की नागरिकता देने की मांग की है. याचिका में सीमा ने सचिन मीणा से शादी होने के बाद भारत की नागरिकता देने और भारत में ही रहने देने की मांग की है.

सीमा के वकील डॉ. एपी सिंह के अनुसार, सीमा ने नेपाल में ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा से शादी की थी तो अब वह भारत की बहू है. इसी आधार पर सीमा भारत की नागरिकता चाहती है. बता दें कि, पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली सीमा हैदर 13 मई को नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी. 

सीमा हैदर को अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने पर 4 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया था और उसके भारतीय प्रेमी सचिन मीणा को अवैध प्रवासी को शरण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. दोनों को 7 जुलाई को एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी थी और वे अपने चार बच्चों के साथ रबूपुरा इलाके के एक घर में रह रहे हैं.