Breaking News :

पुलिस स्टेशन में महिला का बवाल, चौकी प्रभारी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, जांच जारी

कोरबा। जिले में एक महिला ने थाने में घुसकर जमकर हंगामा मचाया। महिला के हंगामे का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लड़की का आरोप है की उसकी शिकायत पर पुलिस कार्रवाई ना कर उल्टे उसके साथ चौकी के कमरे में प्रभारी ने छेड़छाड़ कर महिला पुलिस कर्मियों से उसकी पिटाई करवा दी। वही इस पूरे मामले पर चौकी प्रभारी महिला पर शिकायत वापस लेने के बाद दोबारा शराब के नशे में हंगामा करने की बात कह रहे हैं। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है। 


जानकारी के अनुसार, आधी रात को युवती के साथ दो अन्य युवक भी चौकी पहुंचे थे। जहाँ लड़की ने थाने में हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने मुताबिक महिला और उसके साथ मौजूद दो शख्स शराब के नशे में रामपुर पुलिस चौकी पहुंचे थे। विवाद बढ़ता देख जब प्रभारी कृष्णा साहू ने लड़की से पूछा की "इस वक्त थाने क्यों आई हो"? युवती ने प्रत्युत्तर में कहा कि "मैं क्यों नहीं आ सकती" फिर प्रभारी ने कहा कि यह धर्मशाला नहीं है थाना है, यहां ऐसे ही नहीं आ सकते, लड़की जवाब में कह रही है कि धर्मशाला तो इसे आपने बना कर रखा है। यहां आप लोगों को बैठा कर रखते हैं, रिकॉर्डिंग करिए पूरा रिकॉर्डिंग करिए, मेरे पास भी आपकी पूरी रिकॉर्डिंग है। 


वही इस मामले पर रामपुर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कृष्णा साहू का कहना है कि " युवती रात के 11 बजे चौकी आई थी। उसके साथ दो अन्य लोग भी थे। तीनों ही नशे में थे। शराब पीकर युवती विवाद कर रही थी. युवती से थाने आने का कारण पूछा गया, लेकिन वह सिर्फ यही कह रहे थे कि मैं थाने आ सकती हूं। रात को चौकी पहुंचे तीनों का मेडिकल चेकअप कराया गया है। सभी नशे में पाए गए हैं, जांच जारी है। युवती ने पहले भी एक लड़के के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की थी, लेकिन फिर एफआईआर पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया था। उसने शिकायत वापस ले ली थी।