Breaking News :

विवेक ओबेरॉय, रानी मुखर्जी की रोमांटिक ड्रामा 'साथिया' 20 साल की हो गई


बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय और रानी मुखर्जी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'साथिया' मंगलवार को 20 साल की हो गई।इंस्टाग्राम पर विवेक ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरे दिल के इस खूबसूरत टुकड़े को दो दशक..साथिया। उन सभी रोमांटिक दिलों को समर्पित एक शाश्वत प्रेम कहानी! आदि के रूप में मेरे बारे में सोचने के लिए शादअली और मणिरत्नम सर को धन्यवाद.. हमेशा आभारी! वीडियो में विवेक ने फिल्म की कुछ झलकियां शेयर की हैं।शाद अली द्वारा अभिनीत और मणिरत्नम द्वारा लिखित, 'साथिया' वर्ष 2002 में रिलीज़ हुई थी और इसे एक ब्लॉकबस्टर हिट घोषित किया गया था।'मस्ती' के अभिनेता द्वारा समाचार साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने लाल दिल और आग इमोटिकॉन्स के साथ टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी।एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "याद है कि मैं स्कूल में था और साथिया देखने के बाद आप पर एक सामूहिक क्रश था।"



एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "यह फिल्म परिभाषित करती है... धूप की पहली किरणें... पहली कुछ बारिश की बूंदें... पहला हिमपात... पहला प्यार... जिंदगी में हर खूबसूरत चीज का पहला... धन्यवाद विवेक, रानी और आदित्य।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "और अपने दिल के इस टुकड़े के साथ.. आपने हमें अपने जीवन की सबसे अच्छी यादों में से एक दी है।"बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और तब्बू ने भी फिल्म में एक विशेष अतिथि भूमिका निभाई। इस बीच, विवेक को हाल ही में सुनील शेट्टी के साथ राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ 'धारावी बैंक' में देखा गया, जिसका विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर प्रीमियर हुआ और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।


दूसरी ओर, रानी अगली बार पारिवारिक ड्रामा 'श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे' में दिखाई देंगी, जो 3 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर एस्टोनिया और भारत के कुछ हिस्सों में की गई है। रानी अपना संस्मरण भी लेकर आ रही हैं, जो 21 मार्च को उनके जन्मदिन पर रिलीज़ होने वाली है। यह संस्मरण रानी की प्रेरक यात्रा का एक गहरा व्यक्तिगत, निस्संदेह ईमानदार लेखा-जोखा होगा।


इसके बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, रानी ने पहले कहा, "25 वर्षों में जो मैंने भारतीय फिल्म उद्योग में इतने प्यार से बिताए हैं, मैंने कभी भी अपने जीवन और सिनेमा में अपनी यात्रा के बारे में अपने दिल की बात नहीं कही है। सिनेमा में महिलाओं के रूप में, हमें लगातार आंका जाता है और पुस्तक मेरे व्यक्तिगत परीक्षणों और क्लेशों और मुझ पर पड़ने वाले प्रभाव को उजागर करती है, जैसा कि मैंने उद्योग और अपने करियर को नेविगेट किया। मेरे पास रुकने का समय नहीं है, अपने जीवन को पीछे मुड़कर देखें, पूर्वव्यापी और आत्मनिरीक्षण से। यह संस्मरण याद दिलाने का मेरा तरीका था कि मैं बचपन से ही किस दौर से गुजरा हूं। यह मेरे प्रशंसकों और हर एक व्यक्ति के लिए है जिन्होंने मुझे असीम प्यार दिया है और मुझे जमीन से जोड़े रखा है। जब यह किताब अगले साल मेरे जन्मदिन पर रिलीज होगी तो मैं उनकी प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रहा हूं, जिससे यह दिन और भी खास हो जाएगा। पुस्तक का प्रकाशन हार्पर कॉलिन्स इंडिया द्वारा किया जाएगा।