Breaking News :

पंजाब विधानसभा चुनाव : राहुल गांधी ने भाजपा और आप पार्टी पर जमकर साधा निशाना- पीएम मोदी के पीछे अरबपतियों की छुपी हुई शक्ति

पंजाब विधानसभा चुनाव धीर धीरे पास आते जा रहा है। जिसके बाद सभी पार्टी लगातार प्रचार कर रही है इस दौरन एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है। सत्ता धारी पार्टी फिर से सत्ता में आने के लिए प्रयास में लगी हुई है इसी बीच की  कड़ी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुरुवार को बस्सी पठाना पहुंचे और जनता से वोट मांगा. राहुल गांधी ने यहां मंच से भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के पीछे किसानों की शक्ति क्यों नहीं हो सकती? क्योंकि उन्होंने तीन काले कानून बनवाएं. प्रधानमंत्री के पीछे किसानों की शक्ति नहीं है. अगर पीएम मोदी के पीछे किसानों की शक्ति नहीं है तो कौन सी छुपी हुई शक्ति है उनके पीछे? तो वही शक्ति होगी उनके पीछे जिनका तीन कानूनों का फायदा मिला.  


राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के पीछे अरबपतियों की छुपी हुई शक्ति है. कांग्रेस सांसद ने इसके बाद आम आदमी पार्टी के संयोजकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पीछे कौन सी शक्तियां छुपी है? क्या कांग्रेस का कोई नेता आतंकवादियों के घर जा सकता है? कांग्रेस नेता ने कहा कि दिल्ली में कोरोना से हजारों लोग मरे. मोहल्ला क्लिनिक का क्या हुआ? अगर मोहल्ला क्लिनिक और स्वास्थ्य पर आपने दिल्ली में काम किया तो यूथ कांग्रेस के लड़के ऑक्सीजन और वेंटिलेटर क्यों पहुंचा रहे थे. 


राहुल गांधी ने आगे कहा कि 2013 में मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था. उस समय बीजेपी के लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया था. कांग्रेस सांसद ने यहां पर 15 लाख रुपये का भी मुद्दा उठाया. राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी हर रैली में 15 लाख अकाउंट में डालने की बात करते थे, अब भाषण में वो इसकी बात नहीं करते हैं. वो रोजगार की बात नहीं करते हैं.