Breaking News :

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर डाली अपनी तस्वीर , और लिखा...दूल्हे के पापा

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया एक फोटो जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा- दूल्हे के पापा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल के शादी समारोह में देशभर के दिग्गजों का जमावड़ा होगा। चैतन्य का विवाह राजधानी रायपुर के एक निजी होटल में रविवार को है। इस बीच भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विवाह के पूर्व होने वाली रस्मों की झलकियां शेयर की है, जिसमें उनकी पत्नी सहित परिवार के लोग नजर आ रहे हैं। शादी के पहले की रस्म चुलमाटी व हरिद्रालेपन के लिए पूजा-अर्चना में सीएम शामिल हुए हैं। इधर सीएम बघेल ने अपने हाथों में मेहंदी रचाई है, जिसे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को दिखा रहे हैं। इस दौरान मंत्री रविंद्र चौबे भी मौजूद हैं।


बता दें कि सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल 6 फरवरी को ख्याति वर्मा के साथ नवा रायपुर के एक होटल में सात फेरे लेंगे। उनकी रस्में आज से प्रारंभ हो गई। चर्चा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी शादी समारोह में शामिल हो सकती हैं। हालांकि अब तक उनका आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है। वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और सप्तगिरी शंकर उल्का शनिवार को ही रायपुर पहुंच गए हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला जैसे नेताओं का आना तय हो गया है।

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया गया है। उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर वे लगातार यूपी का दौरा भी कर रहे हैं। सीएम बघेल यूपी के मेरठ में कांग्रेस द्वारा किये गए कार्यों की उपलब्धियां गिनाई थी। इस दौरान सीएम भूपेश ने दिल्ली, यूपी में अपने करीबियों व दिग्गज नेताओं को शादी का न्यौता दिया है। 3 फरवरी को रायपुर दौरे के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम के पुत्र व पुत्रवधु से मुलाकात की थी। इस दौरान सीएम के वैवाहिक वर्षगांठ पर केट भी कटवाया था।