Breaking News :

राखी सावंत के बाद शर्लिन चोपड़ा ने साधा सलमान खान पर निशाना


नई दिल्ली: राखी सावंत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने #MeToo आरोपी साजिद खान को रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनाने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर निशाना साधा है। मीडिया से बातचीत में शर्लिन ने कहा, "क्या सलमान खान के लिए अपनी दोस्ती ज्यादा जरूरी है या महिलाओं के लिए स्टैंड लेना। अगर हम उनकी बहन होते तो भी क्या वो यही करते। क्यों वो और सब खामोश है। साजिद खान को सेलिब्रिटी के तौर पर दिखाया जा रहा है शो पर और सब खामोश है...' क्या वह और बाकी सब चुप हैं। साजिद को शो में एक सेलिब्रिटी के रूप में दिखाया जा रहा है लेकिन सभी चुप हैं)।


इसके बाद उन्होंने शो और चैनल के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। शर्लिन ने साजिद और राज कुंद्रा का समर्थन करने के लिए राखी सावंत की भी आलोचना की और उनसे सवाल किया कि वह हमेशा #MeToo आरोपियों का समर्थन क्यों करती हैं और हमेशा महिलाओं के खिलाफ होती हैं। जब से साजिद 'बिग बॉस 16' में आए हैं, तब से शर्लिन इस फैसले के खिलाफ हैं जबकि राखी फिल्म निर्माता का समर्थन कर रही हैं। इससे दोनों के बीच एक बड़ा झगड़ा हुआ है।


जब भी मैं महिलाओं के शोषण के विरोध में आवाज उठाती हूं, राखी सावंत जैसे कीडे मकोडे आकार मुझे वैश्य कहने लगते हैं। क्योंकि ये लोग अनापध है गवार है...'' राखी को मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शर्लिन द्वारा उनके खिलाफ दायर शिकायत के कारण हिरासत में लिया गया है, जिसमें उन्होंने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने और अश्लील वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करने का आरोप लगाया था।