Breaking News :

नाबालिग प्रेमी जोड़े की पटरी में मिली लाश, पुलिस मामले के जांच में जुटी..

राजधानी में नाबालिग जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक़ लड़के की उम्र 17 वर्ष और लड़की की उम्र 16 वर्ष है। दोनों के बीच पिछले 3-4 वर्ष से प्रेम संबंध था। वहीं सूचना के बाद पहुंची कबीर नगर पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिजनों को सौप दिया है।


जानकारी के मुताबिक घटना, कबीर नगर थाना क्षेत्र के सीता नगर रेलवे पटरी की है। शुक्रवार की देर शाम प्रेमी जोड़े की लाश पटरियों पर पड़ी मिली थी। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव की शिनाख्त की गई। मृतक का नाम सुनील उइके 17 वर्ष और डाली भगत 15 वर्ष निवासी कोटा के रूप में कई गया।


मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं इस घटना के संबंध में पूछताछ में पता चला हैं कि, 15 दिन पहले ही दोनों अपने अपने घर से परिजनों को बीना बताए कहीं चले गए थे। इसकी शिकायत सरस्वती नगर थाने में परिजनों ने दर्ज कराई थी। हालांकि दूसरे ही दिन दोनों अपने घर वापस भी आ गए थे।पुलिस अब इस मामले में मृतकों के परिजनों से पूछताछ में जुट गई है। वहीं प्रेमी जोड़े ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया होगा, उसकी भी जांच पुलिस कर रही है।