Breaking News :

इंस्टग्राम से प्यार झुठे जाल में फसा किया युवक ने किया दुष्कर्म , तबीयत खराब होने पर खुला राज ...

प्रदेश की राजधानी से नाबालिग बच्ची से रेप कर देने का मामला सामने आया है. 25 वर्षिय आरोपी ने इंस्टग्राम में  बात कर के लड़की को प्रेमजाल में फंसा लिया और शरीरीक शोषण की घटना को अजांम दिया है. पूरे मामले की खबर तब पता चली बच्ची का अचानक से तबीयत खराब हो गई और डॉक्टर से दिखाने पर पता चला की बच्ची गर्भवती हो गई है. जिसके बाद पिडिंता ने परिजनों के साथ जा कर पूरे मामले की खबर थाने दर्ज कराई है। 


बता दे कि पूरा मामला रायपुर के तेलीबांधा क्षेत्र का है जहां पीड़िता और आरोपी युवक तेलीबांधा इलाके के रहने वाले हैं। आरोपी की उम्र 25 साल है। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक बच्ची के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आरोपी ने पहले उसे फॉलो किया। बच्ची की तस्वीरों पर तारीफों वाले कमेंट के जरिए उसे इंप्रेस किया। दोनों के बीच बातें होने लगीं और युवक ने प्यार मोहब्बत की बातों में बच्ची को फंसा लिया।  दिसंबर के पहले हफ्ते में युवक ने बच्ची को मिलने बुलाया था।जहां  युवक ने अपने घर ले जाकर बच्ची से संबंध बनाए। घटना के बाद बच्ची डर गई थी, युवक ने भी उसपर किसी से कुछ न कहने का दबाव बनाया। बच्ची भी चुप ही रही।


बच्ची को कुछ दिन पहले अचानक तेज सिर दर्द होने लगा। उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। एक दो दिन दवाओं ने असर किया, मगर फिर बच्ची बीमार रहने लगी। एक्सपर्ट डॉक्टर ने जांच के बाद घर वालों से कहा- आपकी बच्ची प्रेग्नेंट है। 13 साल की बच्ची 6 सप्ताह की गर्भवती हो चुकी थी। अब इस घटना से परेशान परिजन डॉक्टर्स की निगरानी में बच्ची को रख रहे हैं और तेलीबांधा पुलिस से आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।