Breaking News :

रायपुर: राहगीरों से लूटपाट करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, 11 वारदातों को दे चुके थे अंजाम, विरोध करने पर चाकू-ब्लेड से मारकर करते थे घायल


रायपुर। रोड के किनारे खड़े ट्रक के चालकों और राहगीरों से मोबाइल पर्स आदि लूटने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। विरोध करने वाले पीड़ितो को चाकू व ब्लेड से मारकर घायल कर देते थे। आरोपियों से ढाई लाख रूपये का 11 मोबाईल जप्त किया गया है। मामला उरला थाना क्षेत्र का है।


मिली जानकारी के अनुसार 27 मई की रात 2 ट्रक के अंदर रखे मोबाईल को उठाकर एक युवक भागने की कोशिश करने लगा, तब ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर उसे पकड़ने की कोशिश करने लगे, लेकिन उस लड़के ने धारदार हथियार से उन पर वार कर दिया। वहां से फरार हो गया। प्रार्थी ने अपने रिपोर्ट में एक खास बात बताई थी कि भागते समय उन्होनें देखा कि बाइक के पीछे चक्के के मडगार्ड के ऊपर जय पारधी लिखा हुआ था। उसी आधार पर पुलिस मोटर साइकिल के मालिक तक पहुंची और मामले का खुलासा हुआ। पकड़े गये लोगों में राज सिसोदिया पारधी, सांकरा अम्लेश्वर जिला-दुर्ग का रहने वाला है। वह अक्सर उरला के पारधी मोहल्ले में अपने मामा के लड़के के साथ आकर पिछले पॉच-छः महीनों से उरला क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। दोनों लड़कों से पूछताछ पर दोनों ने क्षेत्र में किये गये अन्य 11 वारदातों का खुलासा किया और उन मामला में लूटे गये मोबाईलों को जप्त कराया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें ज्युडीशियल रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है।


नाम आरोपी व पताः-

01.राज सिसोदिया पिता राजेश पारधी वर्ष 20 साल साकिन सांकरा थाना अम्लेश्वर जिला दुर्ग (छ.ग.) थाना डी.डी.नगर जिला रायपुर।

02 एक नाबालिग , पारधी मोहल्ला उरला